अक्षय कुमार को अपनी पारिवारिक फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक, नाम सुन एक्टर का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल

अक्षय और मानुषी अपनी अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' का प्रमोशन करने पहुंचे थे. शो का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार को अपनी पारिवारिक फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं कृष्णा अभिषेक, नाम सुन एक्टर का हंसते-हंसते हुआ बुरा हाल

कपिल शर्मा शो का लेटेस्ट प्रोमो वायरल

नई दिल्ली :

'द कपिल शर्मा शो' टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शो में से एक है. कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और कपिल की तिकड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है और इस शो की सबसे बड़ी यूएसपी कॉमेडियंस की कॉमिक टाइमिंग है. हर वीकेंड शो पर कई सेलेब्रिटीज आते हैं और कपिल और पूरी कास्ट और क्रू के साथ मस्ती धमाल करते हैं. 'द कपिल शर्मा शो' के अपकमिंग एपिसोड में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. अक्षय और मानुषी अपनी अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' का प्रमोशन करने पहुंचे थे. शो का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में कृष्णा अभिषेक सपना के गेटअप में नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है की बिल्कुल फेरीवाले की तरह ट्रॉली लेकर स्टेज पर कृष्णा दाखिल हुए. उस पर कुछ लोग लेटे हुए हैं और कृष्णा जोर से पुकारते हैं, 'एक्टर ले लो', जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी जोर जोर से ठहाके लगाते हुए सुनाई दे रहे हैं. प्रोमो में कपिल शर्मा स्टेज पर अक्षय कुमार के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद कृष्णा अभिषेक अक्षय कुमार को बताते हैं कि उन्होंने एक पारिवारिक फिल्म लिखी है, जिसका टाइटल सुनते ही आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. कृष्णा अभिषेक की नई फिल्म का टाइटल है '  भैया को नहला के शैंपू से, भौजी देवर संग भागी  टेंपो से'. ये टाइटल सुनते ही अक्षय अक्षय कुमार जोर जोर से हंसने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर इस लेटेस्ट प्रोमो को कृष्णा अभिषेक ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ धमाल'. कपिल शर्मा शो के इस लेटेस्ट प्रोमो को देखकर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि, कृष्णा आप शो में सबसे अच्छी कॉमेडी करते हैं. तो दूसरे ने लिखा कि इस बार तो सारे मस्तीखोर एक साथ हैं.