'खतरों के खिलाड़ी' में गईं निक्की तंबोली की गाय को देखकर हालत हुई खराब, फैंस बोले- ड्रामा क्वीन...Video

खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

'खतरों के खिलाड़ी' में गईं निक्की तंबोली की गाय को देखकर हालत हुई खराब, फैंस बोले- ड्रामा क्वीन...Video

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का फनी वीडियो वायरल

खास बातें

  • निक्की तंबोली का फनी वीडियो वायरल
  • 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' की शूटिंग में बिजी
  • 'कल्ला रह जाएगा' म्यूजिक वीडियो जल्द होगा रिलीज
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 14 से अपनी शानदार जर्नी पूरी करने के बाद अब निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आ रही हैं. शो के ऑन एयर होने से पहले कंटेस्टेंट फैंस के साथ अपनी शानदार फोटो और वीडियो शेयर कर दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा रहे हैं. वहीं हाल ही में निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli Video) ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे देखकर फैंस अपनी हंसी रोक नहीं पा रहे हैं. निक्की के इस वीडियो पर लाइक्स से ज्यादा कमेंट की लाइन लग गई है.

हाल ही में एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि निक्की तम्बोली(Nikki Tamboli) अपनी गाड़ी से बाहर निकलती हैं जिसके बाद उन्हें दूर एक गाय खड़ी दिख जाती है. गाय को देखकर निक्की घबरा जाती हैं. निक्की कहती हैं, 'क्या ये गाय है? ये मारेगी? इसे हाथ लगा सकते हैं? लेकिन भरोसा नहीं है ये मार देगी.' जिसके बाद उनके टीम मेंबर्स उन्हें समझाते हैं और कहते हैं कि ये नहीं मारती है आप जा सकती हैं. इस पूरी घटना का वीडियो निक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसके बाद वीडियो पर लाइक्स और कमेंट का तांता लग गया है. एक यूजर ने कमेंट कर कहा, 'निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) तुम कितनी हो भोली.' दूसरे यूजर ने कहा, 'ड्रामा क्वीन दूर खड़ी है गाय.' वहीं कमेंट करते हुए एक यूजर लिखता है कि 'इस वीडियो को देखने के बाद मैं अपनी हंसी रोक नहीं पा रहा हूं.' बता दें कि इस वीडियो को शेयर किए मात्र 2 घंटे हुए हैं और अब तक निक्की के इस वीडियो पर 80 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निक्की तंबोली के वर्कफ्रंट की बात करें तो (Nikki Tamboli Instagram) इस शो के बाद वे जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर आने वाली हैं. वे अब एक  पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'कल्ला रह जाएगा' में नजर आएंगी. इस म्यूजिक वीडियो का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. जिसमें वे काफी क्यूट दिख रही हैं. निक्की की इस एल्बम का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.