विज्ञापन

करिश्मा कपूर ने जीनत अमान के 53 साल पुराने गाने पर किया डांस, लुक देखकर याद आया?

करिश्मा कपूर ने इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर जीनत अमान के सबसे पॉपुलर गाने 'दम मारो दम' पर परफॉर्म कर समा बांध दिया.

करिश्मा कपूर ने जीनत अमान के 53 साल पुराने गाने पर किया डांस, लुक देखकर याद आया?
करिश्मा कपूर ने जीनत अमान के गाने पर किया परफॉर्म
नई दिल्ली:

अपनी बेहतरीन एक्टिंग और डांस स्किल्स के लिए मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' के सेट पर दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान के 'दम मारो दम' को रीक्रिएट किया. करिश्मा इस शो में गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जजों में से एक हैं. 'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' के वीकेंड एपिसोड दर्शकों को 'बॉलीवुड के एरा' की यादों में ले जाएंगे. कंटेस्टेंट दशकों से बॉलीवुड की बदलती शैलियों से इंस्पायर्ड परफॉर्मेंस के साथ हिंदी सिनेमा को ट्रिब्यूट देंगे. करिश्मा कपूर फिल्म 'हरे रामा हरे कृष्णा' (1971) का सदाबहार ट्रैक 'दम मारो दम' पर परफॉर्म करेंगी जो दर्शकों को 70 के दशक में वापस ले जाएगा. परफॉर्म करने से पहले एक्ट्रेस ने कहा, "जीनत अमान एक आइकन रही हैं और यह उनके लिए एक छोटी सी ट्रिब्यूट है."

फिल्म मेकर अनुराग बसु 'ईएनटी' स्पेशलिस्ट - करिश्मा, गीता और टेरेंस के साथ एक स्पेशल गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे. क्लासिक ब्लैक-एंड-व्हाइट एरा से लेकर लाइवली 90 के दशक और 100 साल तक हर काम बॉलीवुड के विकास को दिखाने वाली अलग अलग शैलियों, म्यूजिक और कोरियोग्राफी को सेलिब्रेट करेगा.

इससे पहले करिश्मा के डांस रियलिटी शो में जज के रूप में शामिल होने की खबर ने भी फैन्स का खासा हैरान लेकिन खुश किया था. अपनी बहन करीना कपूर खान के उन्हें कोई सलाह दिए जाने के बारे में पूछे जाने पर पर एक्ट्रेस ने हंसते हुए कहा कि वे दोनों इसे बहुत जिम्मेदारी वाला काम मानते हैं. "उसने कोई सलाह नहीं दी लेकिन हम दोनों को लगता है कि यह असल में कठिन काम है. लंबे वर्किंग आवर, बहुत काम है क्योंकि आप बस वहां बैठे नहीं रहते हैं. आपको हर कदम पर ध्यान देना होगा. कैल्कुलेशन करनी होगी." उन्होंने कहा.

करिश्मा ने यह भी कहा, "हम एक्टर हैं और हां हम डांस करते हैं और परफॉर्मेंस के आदी हैं लेकिन हम लोगों को जज करने के आदी नहीं हैं. हमें मुस्कुराना पड़ता है लेकिन हमारे दिमाग में बहुत सी बातें चल रही होती हैं. आपको इस बात पर ध्यान देना होता है कि परफॉर्मेंस में क्या अच्छा था, कंटेस्टेंट ने कहां गलती की, क्या शानदार था, क्या गलत था, सब कुछ. यह बहुत मेहनत का काम है." 'इंडियाज बेस्ट डांसर 4' हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bigg Boss की वजह से बची रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी, एक्ट्रेस ने रिश्ते को लेकर कही ये बात
करिश्मा कपूर ने जीनत अमान के 53 साल पुराने गाने पर किया डांस, लुक देखकर याद आया?
मन की आवाज प्रतिज्ञा एक्ट्रेस आशा शर्मा का निधन, आखिरी फिल्म आदिपुरुष में किया था ये रोल
Next Article
मन की आवाज प्रतिज्ञा एक्ट्रेस आशा शर्मा का निधन, आखिरी फिल्म आदिपुरुष में किया था ये रोल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com