करण वाही के 6 पैक्स एब्स पर फैन्स के साथ-साथ अली गोनी भी हुए फिदा, किया ये मजेदार कमेंट

करण वाही स्क्रीन पर अपने शानदार प्रदर्शन के अलावा अपनी परफेक्ट फिजीक और 8 पैक एब्स के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों करण वाही की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में करण की जबरदस्त बॉडी देखकर आप सब हैरान हो जाएंगे.

करण वाही के 6 पैक्स एब्स पर फैन्स के साथ-साथ अली गोनी भी हुए फिदा, किया ये मजेदार कमेंट

6 पैक एब्स के साथ करण वाही की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी  एक्टर करण वाही इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और डैशिंग दिखने वाले स्टार्स में से एक हैं. करण कई टेलीविज़न शो में दिखाई दिए हैं और कई शानदार किरदार निभा चुके हैं. एक्टर को उनके एक्सीलेंट एक्टिंग स्किल के लिए प्यार किया जाता है. हालांकि करण वाही स्क्रीन पर अपने शानदार प्रदर्शन के अलावा अपनी परफेक्ट फिजीक और 8 पैक एब्स के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों करण वाही की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में करण की जबरदस्त बॉडी देखकर आप सब हैरान हो जाएंगे.

देश में जब कोरोना ने दस्तक दी तो हर किसी को लॉकडाउन के दौर से गुजरना पड़ा. लोग घरों में कैद थे और उसका असर उनके शरीर पर पड़ रहा था. दो ऐसी ही लॉकडाउन की अपनी तस्वीर करण वाही ने भी साझा की थी, जिसमें एक में उनका वजन बढ़ा हुआ था और दूसरे में सिक्स पैक एप्स नजर आ रहे थे. उन्होंने लिखा था कि सिक्स पैक एब्स हमेशा रहते हैं एक मिथ है. एक बार फिर करण वाही की जबरदस्त फिटनेस को देखकर आपका दिल खुश हो जायेगा. सोशल मीडिया पर करण की एक सिक्स पैक एब्स दिखाते हुए की तस्वीर वायरल हो रही है. ये एक मिरर सेल्फी है, जिसमें करण अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं.  

करण वाही के परफेक्ट फिजीक और फिटनेस की तस्वीर विरल भयानी की ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर की गई है. करण की तस्वीर देखकर फैंस और सेलिब्रिटीज जमकर इस पर प्यार की बारिश कर रहे हैं. टेलीविजन एक्टर अली गोनी ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, "'इसके तो बचपन से एब्स थे".  वही सिद्धांत कपूर ने लिखा है, "उफ्फ करण वाही". वहीं फैंस करण की जबरदस्त फिटनेस देखकर उनकी तारीफें करते थक नहीं रहे हैं.

इसे भी देखें :कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन फिल्मिस्तान स्टूडियो के बाहर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com