विराट कोहली की टीम के खिलाफ क्रिकेट खेल चुका है ये एक्टर, शिखर धवन के साथ की पढ़ाई

कम ही लोग जानते हैं कि ये पॉपुलर एक्टर एक समय क्रिकेटर बनना चाहते थे और दिल्ली की अंडर-19 टीम का हिस्सा थे.

विराट कोहली की टीम के खिलाफ क्रिकेट खेल चुका है ये एक्टर, शिखर धवन के साथ की पढ़ाई

करण वाही

नई दिल्ली:

साकिब सलीम और अंगद बेदी जैसे कई एक्टर्स...एक्टर बनने से पहले क्रिकेट खेला करते थे. इन्हीं में से एक है वो नाम जो आज टीवी इंडस्ट्री का एक पॉपुलर चेहरा है लेकिन एक वक्त पर दिल्ली की अंडर-19 टीम का हिस्सा हुआ करता था. यह एक्टर जो कभी एक एस्पायरिंग क्रिकेटर था उसने टेलीविजन के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने डेली सोप से शुरुआत की और जल्द ही एक घर घर में पॉपुलर हो गए. यह कोई और नहीं बल्कि करण वाही हैं. करण वाही एक पॉपुलर एक्टर और होस्ट हैं. उन्होंने दिल मिल गए और चन्ना मेरेया जैसे टेलीविजन शो में अपनी एक्टिंग से ऑडियंस को इंप्रेस किया है.

इनके जूनियर हैं विराट कोहली !

हालांकि कम ही लोग जानते हैं कि करण वाही एक समय क्रिकेटर बनना चाहते थे और दिल्ली की अंडर-19 टीम का हिस्सा थे. क्रिकेट आइकन बनने से पहले करण का विराट कोहली और शिखर धवन के साथ बहुत अच्छा रिश्ता था और वे एक साथ पार्टी भी करते थे. करण वाही, विराट कोहली के सीनियर थे और वे अक्सर एक-दूसरे के खिलाफ खेलते थे. दूसरी तरफ शिखर धवन नर्सरी से उनके दोस्त थे और वे एक साथ क्रिकेट खेलते थे. इस बारे में बात करते हुए करण वाही ने इंडिया टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैंने कभी विराट के साथ नहीं खेला हालांकि हम वास्तव में अच्छे दोस्त हैं और बहुत पुरानी जान पहचान है. वह मेरा जूनियर था और दूसरे स्कूल में था इसलिए हम अक्सर एक साथ खेलने के बजाय एक-दूसरे के खिलाफ खेलते थे. दूसरी तरफ शिखर और मैं नर्सरी से दोस्त हैं. हम एक साथ बड़े हुए हैं. हमने स्कूल, कॉलेज और फिर डीडीसी अकैडमी में एक साथ काफी क्रिकेट खेला है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने आगे कहा, “हमने अंडर-15, अंडर-16, अंडर-17 और यहां तक कि अंडर-19 क्रिकेट ट्रेनिंग भी ली है. हर साल, लगभग 5,000 बच्चों में से वे इसका हिस्सा बनने के लिए लगभग 50 बच्चों को चुनते हैं और खुश किस्मती से मेरी अच्छी परफॉर्मेंस की बदौलत मुझे इसका हिस्सा बनने के लिए चुना गया."