Karan Kundrra ने Tejasswi Prakash से पूछा 'तेरे को मैं पसंद हूं न' तो तेजा से यूं मिला जवाब

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की दोस्ती सुर्खियों में हैं. दोनों को अकसर एक साथ समय गुजारते हुए देखा जा सकता है और यही नहीं, वह गेम में भी एक दूसरे का साथ देते हैं.

Karan Kundrra ने Tejasswi Prakash से पूछा 'तेरे को मैं पसंद हूं न' तो तेजा से यूं मिला जवाब

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के बीच बढ़ी नजदीकियां

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की दोस्ती सुर्खियों में हैं. दोनों को अकसर एक साथ समय गुजारते हुए देखा जा सकता है और यही नहीं, वह गेम में भी एक दूसरे का साथ देते हैं. लेकिन तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ प्यार का इजहार करते वजर आ रहे हैं. कलर्स टीवी के ऑफिशल इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस पर फैन्स के खूब कमेंट्स आ रहे हैं.  

इस वीडियो के साथ कलर्स टीवी ने कैप्शन दिया है, 'बढ़ रही है नजदीकियां करण और तेजस्वी के बीच. देखिए इनके प्यार भरे रोमांटिक पल बिग बॉस के घर में.' इस वीडियो में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बैठे हैं. करण कुंद्रा तेजस्वी से पूछते हैं, 'तेरे को मैं पसंद हूं न.' इस पर तेजस्वी हां में जवाब देती हैं. इस तरह दोनों की बढ़ती नजदीकियां फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं, और दोनों को फैन्स का भरपूर प्यार भी मिल रहा है. 


तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी के जाने-माने चेहरे हैं. करण कुंद्रा 'दिल ही तो है' और 'कितनी मुहब्बत है' जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं जबकि वह '1921', 'मुबारकां' और 'हॉरर स्टोरी' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. तेजस्वी प्रकाश 'संस्कार- धरोहर अपनों की', 'स्वरागिनी- जोड़ें रिश्तों के सुर' और 'खतरों के खिलाड़ी 10' में भी नजर आ चुकी हैं. वह मराठी फिल्म में भी एक्टिंग कर चुकी हैं.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से