The Kapil Sharma Show: कपिल ने खोला राज, बताया इस वजह से विराट कोहली ने छोड़ी कप्तानी

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते दिग्गज सितारे आते हैं. इस हफ्ते की जर्सी के कलाकार शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर आएंगे. फिल्म क्रिकेट पर है तो कपिल विराट कोहली को लेकर कुछ यह राज खोलेंगे.

The Kapil Sharma Show: कपिल ने खोला राज, बताया इस वजह से विराट कोहली ने छोड़ी कप्तानी

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में विराट कोहली का हुआ जिक्र

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते दिग्गज सितारे आते हैं और जमकर ठहाके लगते हैं. अब जब फिल्में सिनेमाघरों पर रिलीज हो रही है, ऐसे में फिल्मी सितारों की बहार कपिल शर्मा शो में नजर आ रही है. शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी 31 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शाहिद और मृणाल आए तो कॉमेडी किंग ने जमकर उनकी टांग खींची. द कपिल शर्मा शो का प्रोमो ट्विटर पर खूब देखा जा रहा है, इस प्रोमो में जमकर हंसी-मजाक देखा जा सकता है. यही नहीं, इस एपिसोड में विराट कोहली का भी जिक्र आने वाला है. 

द कपिल शर्मा में असली मजा उस समय आता है जब शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर से बातचीत के दौरान कपिल कहते हैं कि मैं तो गरीब आदमी हूं मेरे पास तो यही एक घंटा है. इस पर शाहिद कपूर जवाब देते हैं, 'जिस दिन कपिल शर्मा गरीब आदमी हो गया, यह देश उस दिन दुनिया का सबसे अमीर देश हो जाएगा.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कपिल शर्मा शो में चंदन प्रभाकर जब आते हैं तो जमकर ठहाके लगते हैं. ऐसा ही उस समय होता है जब वह शाहिद कपूर से बात करने लगते हैं. चंदन शाहिद से कहते हैं कि सर आपकी फिल्म आ रही है क्रिकेट पे, मेरे को भी क्रिकेट में थोड़ा सा इंट्रेस्ट है. इसी को बीच में काटते हुए कपिल शर्मा कहते हैं, 'और जब से इसने इंट्रेस्ट लिया है न तब से विराट कोहली ने कैप्टेंसी छोड़ दी.' कपिल शर्मा का यह पंच सुनकर सभी लोग जमकर ठहाके लगाने लगते हैं.