कपिल शर्मा ने हरभजन सिंह से पूछा ऐसा सवाल, बीवी के सामने ही लग गई भज्जी की क्लास- Viral Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक धमाकेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की उनकी पत्नी के सामने ही क्लास लगाते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने हरभजन सिंह से पूछा ऐसा सवाल, बीवी के सामने ही लग गई भज्जी की क्लास- Viral Video

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • 'द कपिल शर्मा शो' का वीडियो हुआ वायरल
  • कपिल शर्मा ने गीता बसरा के सामने ही लगा दी हरभजन सिंह की क्लास
  • कपिल शर्मा के सवाल सुनकर सोच में पड़ गए भज्जी
नई दिल्ली:

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का धमाकेदार कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' टीवी पर ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब  धमाल मचा रहा है. दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का एक धमाकेदार वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की उनकी पत्नी के सामने ही क्लास लगा देते हैं. कॉमेडी किंग हरभजन सिंह से ऐसा सवाल पूछ बैठते हैं कि खुद भज्जी भी उसका जवाब देने से पहले सोच में पड़ जाते हैं. 'द कपिल शर्मा शो' का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबको खूब पसंद आ रहा है. 

शाहरुख खान को देख बेकाबू हुए फैन्स, 'मन्नत' के बाहर लगी भारी भीड़,Video हुआ Viral

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के वायरल वीडियो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने हरभजन सिंह से कहते हैं कि आप गीता पर हाथ रखकर कसम खाइये कि आप जो कहेंगे सच कहेंगे. इसपर भज्जी कहते हैं कि मैं जो कहूंगा सच कहूंगा. इस पर कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि आपको गीता बसरा के अलावा बॉलीवुड की और कौन सी एक्ट्रेस आपकी फेवरेट है. इसका जवाब सुनकर पहले तो भज्जी सोच में गए, फिर उन्होंने कहा, "देखने की स्किल में या एक्टिंग की स्किल में." भज्जी की यह बात सुनकर कपिल ने कहा कि आप दो तरीके से देखते हैं. दोनों की यह बातें सुनकर वहां मौजूद लोग खूब हंसते हैं. 

Radhe Eid 2020: सलमान खान ने शुरू की 'राधे' फिल्म की शूटिंग, दिशा पटानी भी साथ आएंगी नजर

इसके अलावा कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने बताया कि श्रीलंका की एक लड़की से उनकी दोस्ती हो गई थी, जिससे उन्हें इंग्लिश सीखने में मदद मिली. भज्जी ने कहा कि इंग्लिश में उनका हाथ काफी तंग था, लेकिन पिछले साल वह स्काइ स्पोर्ट्स के लिए इंग्लिश में कॉमेंट्री भी करके आए हैं. हरभजन सिंह और गीता बसरा के अलावा 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बाला की स्टार कास्ट आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...