कपिल शर्मा के दोनों बच्चे अब हो गए हैं इतने बड़े, क्यूटनेस देख आप भी लुटा देंगे प्यार

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो के अलावा निजी जिदंगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी गिन्नी सहित बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

कपिल शर्मा के दोनों बच्चे अब हो गए हैं इतने बड़े, क्यूटनेस देख आप भी लुटा देंगे प्यार

कपिल शर्मा के दोनों बच्चे अब हो गए हैं इतने बड़े

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो के अलावा निजी जिदंगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी गिन्नी सहित बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने अपने बच्चों की तस्वीरों को शेयर किया है. जिन्हें देखकर हर कोई प्यार लुटा रहा है. कपिल शर्मा के बच्चों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

दरअसल बुधवार 2 फरवरी को कॉमेडियन के बेटे त्रिशान का दूसरा बर्थडे था. इस मौके पर कपिल शर्मा ने बेटे और बेटी अनायरा की तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर की हैं. दो तस्वीरों में कपिल शर्मा बेटे त्रिशान को लाड़ करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं तीसरी तस्वीर में त्रिशान और अनायरा दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में कपिल शर्मा के बेटे को व्हाइट प्रिंटेड कुर्ता-पजामा में देखा जा सकता है. वहीं अनायरा येलो और व्हाइट कलर के लहंगे में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में दोनों बच्चे काफी क्यूट नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन तस्वीरों के शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने बेटे को बर्थडे विश किया है. उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे त्रिशान हमारे जीवन में सुंदर रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद. मुझे यह दो अनमोल उपहार देने के लिए धन्यवाद मेरी प्यार गिन्नी.' सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के बच्चों की यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. कॉमेडियन के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.