विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 16, 2019

पुलवामा हमले पर बयान के बाद अब कपिल शर्मा के शो में नज़र नहीं आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) नजर नहीं आएंगे.

Read Time: 4 mins
पुलवामा हमले पर बयान के बाद अब कपिल शर्मा के शो में नज़र नहीं आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू
नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) 'द कपिल शर्मा शो' में नजर नहीं आएंगे
नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नवजोत सिंह सिद्धू नजर नहीं आएंगे. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) का बयान आया था, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने ट्रोल कर दिया. कहा जाने लगा कि द कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर किया जाना चाहिए. शनिवार को कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उसी बयान की वजह से सिद्धू को शो से बाहर किया गया है. हालांकि सोनी चैनल की तरफ से अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की जगह शो में अर्चना पूरन सिंह नज़र आएंगी, इसका इशारा अर्चना पूरन सिंह के एक वीडियो से मिल गया था, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ समय पहले पोस्ट किया था. 5 दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archan Puran Singh) ने वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें यह जानकारी दी गई है कि वह कपिल शर्मा के शो में आ रही हैं.

दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी सॉन्ग 'गबरू नू' से मचाया धमाल, यूट्यूब पर 48 लाख बार देखा गया Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Puran Singh (@archanapuransingh) on

 

अर्चना पूरन सिंह 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नवजोत सिंह सिद्धू वाले रोल में नजर आएंगी. अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा- 'हेलो दोस्तों, वैनिटी वैन में इंतजार कर रही हूं. कई सालों के बाद एक बार फिर मैं कपिल के साथ उनके शो में शूटिंग कर रही हूं और उसी टीम के साथ फिर से वापस आकर अच्छा लग रहा है. यहां कृष्णा अभिषेक, कपिल, भारती, कीकू जैसे स्टार्स और बैक टीम में राइटर संग काम करने की उत्सकुता बेहद ज्यादा है. तो ये एपिसोड देखना मत भूलिएगा. हालांकि पता नहीं कि यह कब ऑन एयर होगा, लेकिन मुझे वापस आकर बेहद अच्छा लग रहा है.'

आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने 'सौतनिया के चक्कर में' स्टेज पर उड़ाया गरदा, Video हुआ वायरल

अर्चना पूरन सिंह ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में यह भी लिखा, 'एक बार फिर.. वो हंसी.. वो हंसी के ठहाके.. वो शरीफ-बदमाश हंसाने वाले! वही माहौल. वही प्यार और हंसी और बॉन्डिंग. लुटेरों के गैंग में वापस आकर बेहद अच्छा महसूस कर रही हूं! हंसी के लुटेरे'. बता दें, इस वीडियो को अर्चना पूरन सिंह ने पांच दिन पहले 11 फरवरी को इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. हालांकि इसमें यह नहीं बतलाया गया था कि इस शो में किस रोल में होंगी? लेकिन इतना कंफर्म है कि वह शो में पहले से आने वाली थी और यह पहले से ही तय था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पायल मलिक ने पति अरमान मलिक की दूसरी शादी को बताया गलती, अब लोगों से कह रही हैं- ऐसी गलती मत करना
पुलवामा हमले पर बयान के बाद अब कपिल शर्मा के शो में नज़र नहीं आएंगे नवजोत सिंह सिद्धू
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए मेकर्स का ऐलान, रूबीना दिलैक, एल्विश यादव, शहनाज गिल समेत बाकी सब भूल जाओगे
Next Article
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के लिए मेकर्स का ऐलान, रूबीना दिलैक, एल्विश यादव, शहनाज गिल समेत बाकी सब भूल जाओगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;