'कहीं तो होगा' की कशिश रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, इन 30 तस्वीरों से आप भी नहीं हटा सकेंगे नजर

आमना शरीफ अब काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने कहीं तो होगा, कुमकुम, करम अपना अपना जैसे टीवी सीरियल्स में एक्टिंग कर घर-घर में नाम कमाया है.

'कहीं तो होगा' की कशिश रियल लाइफ में हैं बेहद ग्लैमरस, इन 30 तस्वीरों से आप भी नहीं हटा सकेंगे नजर

टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ की 30 तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड ही नहीं टीवी की कई अभिनेत्रियां ऐसी रही हैं, जिनकी खूबसूरती ही चर्चा चारों ओर सुनाई देती हैं. इतना ही नहीं छोटे पर्दे में बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो खूबसूरती में बॉलीवुड के कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं. उन्हीं में से एक अभिनेत्री आमना शरीफ भी हैं. आमना शरीफ अब काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने कहीं तो होगा, कुमकुम, करम अपना अपना जैसे टीवी सीरियल्स में एक्टिंग कर घर-घर में नाम कमाया है. 

आमना शरीफ एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी तस्वीरें भी वायरल हो रहती हैं. ऐसे में आज हम आपको आमना शरीफ की 30 खूबसूरत तस्वीरों से रूबरू करवाते हैं, जिन्हें देख आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे.

आमना शरीफ की 30 फोटो

16 जुलाई 1982 को मुंबई में जन्मी आमना शरीफ के पिता भारतीय थे, जबकि मां पार्शियन बहरीनी थीं. आमना ने मुंबई में ही अपनी पढ़ाई पूरी की और ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ने के लिए उन्होंने काफी मेहनत किया और मुकाम हासिल किया. एक्टिंग से पहले आमना शरीफ ने मॉडलिंग में अपना किस्मत आजमाई. उन्होंने मॉडलिंग में भी अलग पहचान बनाई और कई ब्रांड्स के लिए काम किया. वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं  और अक्सर ही अपने खूबसूरत लुक की तस्वीरें साझा करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या है मेट गाला, इसमें जाने के सेलेब्स कितना करते हैं भुगतान ?