'कुमकुम से' की कुमकुम का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स बोले- इतना बदलाव कैसे...

सोशल मीडिया पर जूही परमार की लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कभी वे स्टाइलिश पोज़ देती दिखाई दे रही हैं, तो कभी वे किसी सोच में डूबी दिख रही हैं.

'कुमकुम से' की कुमकुम का बदल गया है पूरा लुक, लेटेस्ट तस्वीर देख हैरान रह गए फैन्स बोले- इतना बदलाव कैसे...

'कुमकुम से' की कुमकुम का बदल गया है पूरा लुक

नई दिल्ली:

कई टीवी सीरियल्स ऐसे हैं जिनसे दर्शकों का कनेक्शन काफी जुड़ गया है. ये सीरियल एक महीने या दो महीने के नहीं बल्कि सालों साल चलते रहे और दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाते रहे. वहीं एक सीरियल था. कुमकुम से. ये सीरियल साल 2002 में शुरू हुआ था और यह साल 2009 तक प्रसारित किया गया था. इस सीरियल की लोगों ने खूब प्रशंसा की और यह शो टीआरपी बटोरने में भी कामयाब रहा. बता दें की इस शो में लीड एक्ट्रेस कुमकुम थीं. जिसका किरदार जूही परमार ने निभाया था. बता दें की आज जूही का लुक एक दम बदल गया है उनकी लेटेस्ट फोटो देख फैन्स हैरान हैं. 

सोशल मीडिया पर जूही परमार की लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कभी वे स्टाइलिश पोज़ देती दिखाई दे रही हैं, तो कभी वे किसी सोच में डूबी दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर देख फैन्स हैरान रह गए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा आप पहले से काफी बदल गई हैं. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा अब आप फिर से इसी शो को लेकर आइये. 

आपको बता दें की जूही परमार कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. वे कर्मफल दाता शनि, गुड न्यूज, ये चंदा कानून है, एफआईआर जैसे कई शोज में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वे बिग बॉस और पति पत्नी और वो में भी दिखाई दी थीं, लेकिन जूही को पॉपुलेरिटी कुमकुम सीरियल से ही मिली थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: बांद्रा में डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट हुए आमिर खान