टॉप 3 सीरियल में शामिल हुआ स्टार प्लस का ये सीरियल, लीड एक्ट्रेस बोलीं- कड़ी मेहनत और टेलेंट की वजह से व्यूअर्स...

स्टार प्लस के शो "झनक" को मिल रहे प्यार पर हिबा नवाब उर्फ झनक ने जाहिर की खुशी.

टॉप 3 सीरियल में शामिल हुआ स्टार प्लस का ये सीरियल, लीड एक्ट्रेस बोलीं- कड़ी मेहनत और टेलेंट की वजह से व्यूअर्स...

टॉप 3 टीआरपी लिस्ट में शामिल हुआ झनक सीरियल

नई दिल्ली:

टीआरपी लिस्ट में अनुपमा, गुम हैं किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है का दबदबा देखने को मिलता है. लेकिन इस बार स्टार प्लस का सीरियल झनक भी इस लिस्ट में शामिल होता दिख रहा है. दरअसल, इस बार झनक सीरियल ने अपना तीसरा मुकाम हासिल टीआरपी की इस हफ्ते की लिस्ट में हासिल किया है, जो कि सीरियल की टीम औऱ मेकर्स के लिए गुड न्यूज से कम नहीं है. शो में हिबा नवाब झनक के रोल में नज़र आ रही हैं, साथ ही कृषाल आहूजा, जो अनिरुद्ध के रोल में हैं, लीड एक्टर के रूप में, और चांदनी शर्मा शो में अर्शी के किरदार में दिख रही हैं.

हिबा नवाब, जो झनक का रोल निभा रही हैं, उनका कहना है, "मैं शो को मिल रहे प्यार और तारीफ के लिए उत्साहित और खुश हूं. यह शो सभी की कड़ी मेहनत और टेलेंट की वजह से व्यूअर्स की तारीफ पा रहा है. मेरे किरदार, झनक, के कुछ अनजाने पहलू हैं जो अभी तक दर्शकों ने देखें हैं. झनक अब भी अपने आप को ढूंढ रही है. मैं अपने शो को एक दर्शक की तरह देखती हूं और उम्मीद करती हूं कि वह कामयाबी पाए. प्यार और समर्थन देने के लिए शुक्रिया."

झनक एक बेहद टैलेंटेड लड़की की कहानी है, जो मुश्किलों और रुकावतों से गुजरती है, लेकिन उसके मन में एक डांसर बनने की ख्वाहिश रखती है. इस शो के शुरू होने के साथ से ही, हिबा नवाब और कृषाल आहूजा को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा है. दर्शक झनक और अनिरुद्ध को बहुत पसंद कर रहे हैं और उनके साथ जुड़ रहे हैं. इतना ही नहीं शो हमेशा टीआरपी चार्ट पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहता है. स्टार प्लस के शो झनक को दर्शकों से खूब सारा प्यार और सराहना मिल रही है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान