जैस्मिन भसीन ने शेयर किया अजीबोगरीब वीडियो तो अली गोनी को आया गुस्सा, बोले- ये क्या कर रही हो?

जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया पर एक अजीबोगरीब वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जैस्मिन का धड़ अलग और पैर अलग नजर आ रहा है. इस मजेदार वीडियो को देख एक्ट्रेस के फैन और दोस्त हैरान हैं.

जैस्मिन भसीन ने शेयर किया अजीबोगरीब वीडियो तो अली गोनी को आया गुस्सा, बोले- ये क्या कर रही हो?

जैस्मिन भसीन ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

टीवी की क्यूटेस्ट एक्ट्रेसेस में से एक जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर हैं. फैंस उनके फोटोज और वीडियोज शेयर होने के इंतजार में रहते हैं, लेकिन जैस्मिन का एक ताजा वीडियो देख उनके फैंस बड़े ही कंफ्यूज हो रहे हैं. जैस्मिन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक अजीबोगरीब वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जैस्मिन का धड़ अलग और पैर अलग नजर आ रहा है. इस मजेदार वीडियो को सोशल मीडिया पर देख जैस्मिन के फैन और दोस्त हैरान हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में जैस्मिन सोफे पर बैठी हैं, लेकिन बड़े ही अजीब ढंग से. दरअसल सोफे पर जैस्मिन के पैर और धड़ अलग-अलग दिख रहे हैं. यानी पैर सोफे के एक छोर पर हैं, तो धड़ दूसरे छोर पर. वहीं जैस्मिन इस वीडियो में किताब पढ़ती दिख रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना चल रहा है और जैस्मिन बैठे-बैठे ही डांस कर रही हैं. सोफे पर बैठ मस्ती करते हुए वे अचानक ही वहां से उठकर चली जाती हैं, लेकिन उनका पैर वहीं का वहीं रह जाता है. इसे देख जैस्मिन के फैन्स बेहद शॉक्ड हैं. एक्ट्रेस वीडियो शेयर कर इसके कैप्शन में लिखती हैं, 'ऐसा भी होता है'. 

View this post on Instagram


A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जैस्मिन भसीन के इस वीडियो को देखकर उनके खास दोस्त अली गोनी भी बेहद ही कंफ्यूज्ड हैं. अली ने जैस्मिन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ये तुम क्या कर रही हो?. लगता है मुझे वापस आना पड़ेगा.' जैस्मिन के फैंस ने भी कुछ ऐसे ही कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा है, 'कैसे अलग हो गई हो, ये कैसे हो गया'. तो एक दूसरे यूजर कमेंट करते हुए लिखते हैं, 'अब जो अलग हो गई हो तो मैं आपके एक पार्ट को रख लूं क्या'.