जैस्मीन भसीन ने लाल चूड़े में शेयर की फोटो तो फैन्स ने पूछा- क्या आपने अली गोनी से शादी कर ली?

जैस्मिन भसीन और अली गोनी की दोस्ती के बारे में सबसे पहले बिग बॉस 14 में दर्शकों को पता चला था, और उसके बाद से ही दोनों ही एक्टर एक साथ नजर आते हैं. लेकिन इस फोटो के बाद फैन्स कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

जैस्मीन भसीन ने लाल चूड़े में शेयर की फोटो तो फैन्स ने पूछा- क्या आपने अली गोनी से शादी कर ली?

जैस्मिन भसीन ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

जैस्मिन भसीन और अली गोनी की दोस्ती के बारे में सबसे पहले बिग बॉस 14 में दर्शकों को पता चला था, और उसके बाद से ही दोनों ही एक्टर एक साथ नजर आते हैं. बिग बॉस में भी अली गोनी जैस्मिन भसीन को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहे थे, और उन्होंने पूरी तरह से उनके लिए गेम खाला था. जिसके लिए उनकी आलोचना भी हुई थी. लेकिन जैस्मिन भसीन ने अब एक फोटो ऐसी शेयर की है जिसे लेकर फैन्स कयास लगा रहे हैं कि जैस्मिन ने अली गोनी से चुपचाप से शादी कर ली है. 

जैस्मिन भसीन ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा था, 'शाइनिंग ऐंड स्माइलिंग.' इस फोटो में वह बैठी हुई थीं, और उनके हाथ में चूड़ा नजर आ रहा है. लाल और सफेद रंग के इस चूड़े को उत्तर भारत में अकसर शादी के बाद पहना जाता है. इस फोटो को देखते ही फैन्स ने कयास लगाने शूरू कर दिए कि उन्होंने गुपचुप तरीके से अली गोनी से शादी कर ली है. इस तरह यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन की इस फोटो पर एक फैन ने लिखा, 'आप शादीशुदा हैं.' एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, ओह माय गॉड चूड़ा. आपने क्या अली से शादी कर ली है. इस तरह इस फोटो में जहां कोई फैन उन्हें बेबी फेस बता रहा है तो कोई उनकी इस फोटो को लेकर हैरान भी है. इस तरह जैस्मिन भसीन ने अपनी इस फोटो से फैन्स के बीच जरूर हंगामा बरपा दिया है.