जैस्मीन भसीन ने अली गोनी के साथ 'चलो इश्क लड़ाएं' सॉन्ग पर किया डांस, Video मचा रहा है धूम

जैस्मीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों चलो इश्क लड़ाएं सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जैस्मीन भसीन ने अली गोनी के साथ 'चलो इश्क लड़ाएं' सॉन्ग पर किया डांस, Video मचा रहा है धूम

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) ने अली गोनी (Aly Goni) के साथ 'चलो इश्क लड़ाएं' सॉन्ग पर किया डांस

खास बातें

  • जैस्मीन भसीन ने अली गोनी के साथ चलो इश्क लड़ाएं सॉन्ग पर किया डांस
  • वीडियो में दिखी अली और जैस्मीन की जबरदस्त केमिस्ट्री
  • जैस्मीन और अली का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) इन दिनों 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में नजर आ रही हैं. घर में रहते हुए भी जैस्मीन भसीन का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है. हाल ही में जैस्मीन और अली गोनी (Aly Goni) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों चलो इश्क लड़ाएं सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में उनके साथ-साथ भारती सिंह भी बैठे-बैठे थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. जैस्मीन भसीन का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.


जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) वीडियो में गोविंदा के गाने चलो इश्क लड़ाएं पर जबरदस्त अंदाज में थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में डांस करते हुए दोनों की बॉन्डिंग भी तारीफ के लायक है. इतना ही नहीं, अली गोनी और जैस्मीन भसीन के इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी खूब तारीफें भी कर रहे हैं. वहीं, दूसरी और भारती सिंह भी मोबाइल यूज करते हुए बैठे-बैठे थिरकते हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि जैस्मीन भसीन और अली गोनी एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं. वह बिग बॉस में भी एक-दूसरे का काफी साथ देते हुए नजर आए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद है और इस बात का सबूत वीडियो पर आए यूजर्स के कमेंट्स में साफ देखने को मिलता है. जैस्मीन भसीन ने करियर की शुरुआत टश्न-ए-इश्क से की थी. इस सीरियल के जरिए जैस्मीन ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. इसके बाद वह रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ दिल से दिल तक में भी मुख्य भूमिका अदा करते हुए नजर आई थीं. इसके अलावा जैस्मीन नागिन 4 और खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया में भी नजर आ चुकी हैं.