Himanshi Khurana ने पार्क में कैमरा देखते ही यूं मारा स्टाइल, फैन्स खूब देख रहे Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है. फैन्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Himanshi Khurana ने पार्क में कैमरा देखते ही यूं मारा स्टाइल, फैन्स खूब देख रहे Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर और एक्टर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की लोकप्रियता बिग बॉस 13 के बाद लगातार बढ़ रही है. उनके नए सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल हो रहे हैं. इसके साथ-साथ हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर भी फैन्स से जुड़ी रहती हैं. हिमांशी खुराना ने फिर से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने नया स्टाइल शो किया है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Video) के इस वीडियो पर फैन्स हमेशा की तरह खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने उठाया सवाल, बोले- क्या सुशांत को न्याय मिल पाएगा?

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैन्स वीडियो देख उनकी सुंदरता की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वैसे भी हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है. बिग बॉस 13 के बाद से ही एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में हैं. कभी अपने लेटेस्ट सॉन्ग तो कभी डांस वीडियो तो कभी आसिम रियाज (Asim Riaz) संग रिलेशन को लेकर हिमांशी खुराना खबरों में छाई रहती हैं. 

अदा शर्मा ने पार्क में कछुए संग लगाई रेस, खूब वायरल हो रहा 'कमांडो गर्ल' का Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर नियमित अंतराल पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ तो जुड़ी रहती ही हैं. इसके साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर खूब ट्वीट भी करती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं. उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं. कंगना रनौत से भी उनका ट्विटर वार सुर्खियों में रहा था.