सिम्बा ने उमर रियाज को मारा ताना तो Himanshi Khurana ने उड़ाया मजाक, बोलीं- मुंह से सुपारी निकाल के बात करे

बिग बॉस 15 में टास्क के दौरान उमर रियाज के साथ हुई लड़ाई में सिमबा नागपाल ने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज का जिक्र भी आया. अब इसे लेकर बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया है.

सिम्बा ने उमर रियाज को मारा ताना तो Himanshi Khurana ने उड़ाया मजाक, बोलीं- मुंह से सुपारी निकाल के बात करे

हिमांशी खुराना ने उमर और सिम्बा की फाइट पर किया ट्वीट

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 में हाल ही में दो कंटेस्टेंट सिम्बा नागपाल और उमर रियाज में जमकर लड़ाई हुई थी. अभी तक शो में खामोश रहने वाले सिम्बा नागपाल का गुस्से में एक अलग ही रूप देखा गया था. टास्क के दौरान उमर रियाज के साथ हुई उनकी इस लड़ाई में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट आसिम रियाज का जिक्र भी आया जो उमर रियाज के छोटे भाई हैं. अब इसे लेकर आसिम रियाज की अच्छी दोस्त और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया है और सिम्बा नागपाल के बोलने को लेकर उनका मजाक उड़ाया है.

बिग बॉस 15 में सिम्बा और उमर रियाज के बीच लड़ाई हुई थी. टास्क के दौरान लड़ाई हुई थी सिम्बा ने रियाज से गुस्से में कहा कि वह अपने भाई के दम पर यहां पहुंचे हैं और उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है. उमर रियाज ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया और कहा कि सिम्बा बेबी का भी मुंह खुल गया. इसके बाद सिम्बा ने उमर रियाज को निशाने पर ले लिया. सिम्बा नागपाल ने कहा, 'तू अपने भाई के दम पर यहां पहुंचा है. तेरी कोई औकात नहीं है. तू अपने भाई से जलता है और उसी की तरह बनना चाहता है.'

इस तरह उमर रियाज और सिम्बा नागपाल के बीच जमकर जंग हुई. अब उनकी इस लड़ाई को लेकर हिमांशी खुराना का रिएक्शन आया है. हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया है और लिखा है, 'सिम्बा को बोलो मुंह से सुपारी निकाल के बात करे...#biggboss15' इस तरह हिमांशी खुराना भी इस जंग में उतर गई हैं. हिमांशी खुराना के इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं और फैन्स भी अपनी राय रख रहे हैं. 


Sardar Udham Review: जानें कैसी है एक जांबाज देशभक्त पर बनी फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com