Himanshi Khurana पार्टी में फूट-फूटकर रोती दिखीं, बोलीं- जब जिंदगी से होप ही...देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने खुद ही इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं.

Himanshi Khurana पार्टी में फूट-फूटकर रोती दिखीं, बोलीं- जब जिंदगी से होप ही...देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है. बिग बॉस 13 के बाद से ही एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में हैं. कभी अपने लेटेस्ट सॉन्ग तो कभी डांस वीडियो तो कभी आसिम रियाज (Asim Riaz) संग रिलेशन को लेकर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) खबरों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Video) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Coolie No. 1 Trailer: 'कुली नंबर 1' का ट्रेलर रिलीज होते ही छाया, मजेदार अंदाज में दिखे सारा और वरुण- देखें Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है: "जब जिंदगी से होप ही छोड़ दी थी कि...कोई अपना होगा...आप लोगों ने यह सिद्ध कर दिया कि कोई ताकत हमें अलग नहीं कर सकती. हमने बहुत झेला लेकिन अलग नहीं हुए. मेरी टीम और परिवार को इस सरप्राइज के लिए धन्यवाद." हिमांशी खुराना ने इस तरह अपने दर्द को बयां किया है. वीडियो को शेयर करने से पहले उन्होंने आसिम रियाज (Asim Riaz) संग एक फोटो भी शेयर की है.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी फिर बने नाना-नानी, बेटी अहाना देओल ने दिया जड़वा बच्चों का जन्म- देखें Post


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ तो जुड़ी रहती ही हैं. इसके साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर खूब ट्वीट भी करती हैं. हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना काफी एक्टिव नजर आई थीं. उन्होंने न केवल ट्वीट के जरिए किसानों का समर्थन किया, बल्कि किसान आंदोलन में भी शामिल हुई थीं. इससे इतर हिमांशी खुराना बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव भी पाई गई थीं. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से दी थी.