हर्ष लिंबाचिया ने शादी की चौथी सालगिरह पर पत्नी भारती सिंह को किया विश, शेयर की हैप्पी मैरिड लाइफ खास फोटो

हर्ष और भारती एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं. इसकी झलक कई बार टीवी स्क्रीन पर तो कई बार सोशल मीडिया पर देखने को मिल चुकी है. एक बार फिर हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह को खास होने का एहसास कराया है.

हर्ष लिंबाचिया ने शादी की चौथी सालगिरह पर पत्नी भारती सिंह को किया विश, शेयर की हैप्पी मैरिड लाइफ खास फोटो

हर्ष लिंबाचिया ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

अपनी कॉमेडी से हर किसी के दिलों में राज करने वाली भारती सिंह इन दिनों अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. जिस तरह भारती सिंह ने अपनी कड़ी मेहनत और डेडिकेशन के साथ अपना वेट लॉस किया है उसके बाद लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. जितना लोग भारती की कॉमेडी भरे अंदाज को पसंद करते हैं उतना ही भारती और हर्ष लिंबाचिया की क्यूट जोड़ी अब लोगों की फेवरेट बन चुकी है. अक्सर भारती और हर्ष एक दूसरे से सोशल मीडिया के जरिए प्यार का इजहार करते हुए नजर आते हैं. इस क्यूट से कपल ने अपने शादी के बेहतरीन 4 साल पूरे कर लिए हैं.अपनी फोर्थ वेडिंग एनिवर्सरी पर हर्ष लिंबाचिया ने बेहद ही खास अंदाज में अपनी लाइफ पार्टनर भारती सिंह से अपने प्यार का इजहार किया है.

हर्ष ने किया भारती को खास अंदाज में एनिवर्सरी विश

हर्ष और भारती एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं. इसकी झलक कई बार टीवी स्क्रीन पर तो कई बार सोशल मीडिया पर देखने को मिल चुकी है. एक बार फिर हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह को खास होने का एहसास कराया है. दरअसल अपनी फोर्थ वेडिंग एनिवर्सरी पर हर्ष लिंबाचिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी और भारती की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को साझा करते हुए हर्ष ने कैप्शन में भारती के लिए प्यार भरा मैसेज लिखा है. हर्ष ने लिखा, 'हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, मेरी जिंदगी में आने के लिए थैंक यू'. इसी के साथ हर्ष ने रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट की है. इस प्यार भरे मैसेज को देख कर कोई भी अंदाजा लगा सकता है की दोनों की बॉन्डिंग कितनी जबरदस्त है. इन तस्वीरों में जहां हर्ष व्हाइट कलर की टी-शर्ट और पर्पल जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं वहीं भारती ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई नज़र आ रही हैं. इस फोटो में भारती बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. इसके अलावा इस तस्वीर में भारती की फैट टू फिट जर्नी की सफलता साफ नजर आ रही है.

साल 2017 में बंधे थे शादी के बंधन में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लॉफटर क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया अक्सर अपने मस्ती भरे अंदाज से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. ये क्यूट सा कपल जितना लोगों के साथ हंसता मुस्कुराता हुआ नजर आता है उतना ही गहराई से एक दूसरे से प्यार करता है. आपको बता दें कि भारती और हर्ष ने 3 दिसंबर साल 2017 में शादी की थीं. भारती सिंह मनोरंजन उद्योग में अपने मजाकिया हास्य के लिए जानी जाती हैं वहीं पति हर्ष लिंबाचिया राइटर होने के साथ-साथ अपनी मेजबानी के लिए काफी मशहूर हैं.