GHKKPM: मां ईशा को सवि का सपोर्ट करता देख भड़का ईशान, गुस्से में बोला-  उसे नफरत है...

गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सवि का सपना पूरा होने की तरफ कदम बढ़ता देख ईशान का गुस्सा देखने को मिल रहा है.

GHKKPM: मां ईशा को सवि का सपोर्ट करता देख भड़का ईशान, गुस्से में बोला-  उसे नफरत है...

गुम हैं किसी के प्यार में की सवि पर ईशान करेगा गुस्सा

नई दिल्ली:

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सई और विराट की बेटी सवि के सपनों की राह में कई अड़चनें आई. लेकिन आखिरकार उसका आईएएस बनने की तरफ सपना पूरा होने की तरफ कदम बढ़ गया है. वहीं इस सपने की तरफ ईशा अपना सपोर्ट सवि को देती दिख रही है. लेकिन आने वाले एपिसोड में ईशान का गुस्सा बढ़ता हुआ दिखने वाला है जब उसकी मां ईशा, सवि का सपोर्ट करती दिखेगी, जिसका नया प्रोमो देख फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ने वाला है. 

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल के नए प्रोमो में ईशान का गुस्सा देखने को मिलेगा. दरअसल, प्रोमो में सवि एडमिशन लिस्ट में अपना नाम देखकर खुश होगी. जबकि ईशान उसे देखता नजर आएगा. वहीं आगे ईशा, सवि की फीस भरती दिखाई देगी, जिसे देखकर ईशान, सवि से कहेगा कि उसे उन लोगों से नफरत है, जिनका सपोर्ट उसकी मां ईशा करती है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ गया है. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो ईशान का रीवा पर गुस्सा बढ़ता जा रहा है क्योंकि वह मानता है कि उसने उसे धोखा दिया है. दूसरी तरफ वह सवि की राह में रोड़े डालने की पूरी कोशिश कर रहा है. जबकि सवि अपनी एडमिशन फीस जुटाने की पूरी कोशिश कर रही है, जिसके चलते वह भवानी से बात करती हुई नजर आएगी. हालांकि वह उसकी मदद नहीं करेगी. जबकि ईशा मदद का हाथ आगे बढ़ाती दिखेगी. 

रेखा से पैपराजी ने सोलो पोज देने के लिए कहा, तो मिला ये जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com