Gauahar Khan ने जैद दरबार से उम्र में बड़ी होने पर दिया जवाब, बोलीं- हमारे रिश्ते में उम्र के कोई मायने नहीं...

गौहर खान (Gauahar Khan) के जैद दरबार (Zaid Darbar) से उम्र में बढ़े होने को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई बातें कही जा रही हैं. इसे लेकर गौहर खान ने ईटाइम्स से बात की है और कहा है कि रिलेशनशिप में ऐज गैप बैरियर नहीं है.

Gauahar Khan ने जैद दरबार से उम्र में बड़ी होने पर दिया जवाब, बोलीं- हमारे रिश्ते में उम्र के कोई मायने नहीं...

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) की 25 दिसंबर को होगी शादी

खास बातें

  • बिग बॉस विनर हैं गौहर खान
  • जैद दरबार के साथ 25 दिसंबर को करेंगी शादी
  • ऐज गैप को लेकर कही यह बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस विनर गौहर खान (Gauahar Khan) जैद दरबार ( Zaid Darbar) के साथ जल्द ही शादी करने जा रही हैं. गौहर खान और जैद दरबार की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुगबुगाहट है. यही नहीं, गौहर खान और जैद दरबार अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर लगातार एक साथ वीडियो और फोटो शेयर कर रहे हैं. गौहर खान के जैद दरबार से उम्र में बढ़े होने को लेकर भी सोशल मीडिया पर कई बातें कही जा रही हैं. इसे लेकर गौहर खान (Gauahar Zaid Age Gap) ने ईटाइम्स से बात की है और कहा है कि रिलेशनशिप में ऐज गैप बैरियर नहीं है.


37 वर्षीय गौहर खान (Gauahar Khan) ने जैद दरबार ( Zaid Darbar) से उम्र में बढ़ी होने पर कहा, 'जितना ऐज गैप हम दोनों के बीच बताया जा रहा है वह गलत है.' मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि जैद दरबार 25 साल के हैं. इस पर गौहर ने कहा, '12 साल का अंतर गलत है और लोगों के लिए इसे खबर बनाना बहुत आसान है. लेकिन यह गलत है. हां वह मुझसे कुछ साल छोटे हैं लेकिन 12 का नंबर गलत है. वह मुझसे बहुत ज्यादा मैच्योर हैं और मेरी जिंदगी में संतुलन का भाव लेकर आए हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौहर खान (Gauahar Khan) ने आगे कहा, 'ऐज गैप को लेकर कोई फैसला देना और यह कमेंट करना बहुत आसान है कि ऐज गैप रिश्ते में बैरियर का काम कर सकता है, लेकिन मेरे और जैद में एक ही तरह की समझ है. इसलिए हमारे रिश्ते में ऐज कोई मायने नहीं रखती है.' जबकि ईटाइम्स से बातचीत में जैद खान ने कहा, 'मुझे लगता है कि हम दोनों मैच्योर हैं. इस मामले में हम दोनों सामान हैं. कई ऐसी चीजें हैं जो समझने में वह मेरी मदद करती हैं. हम दोनों में एक दूसरे को लेकर संतुलन है.' बता दें कि जैद दरबार ( Gauahar Zaid Wedding) और गौहर खान 25 दिसंबर को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं.