बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद परेशान हुए एल्विश यादव, बोले- बिग बॉस का हमें कुछ नहीं चाहिए

अब एल्विश यादव ने कहा है कि वह बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी वापस करना चाहते हैं. वह बिग बॉस का कुछ भी अपने पास नहीं रखना चाहते हैं.

बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद परेशान हुए एल्विश यादव, बोले- बिग बॉस का हमें कुछ नहीं चाहिए

बिग बॉस ओटीटी जीतने के बाद परेशान हुए एल्विश यादव

नई दिल्ली:

इस साल बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब मशहूर सोशल मीडिया सेंसेशन, यूट्यूबर एल्विश यादव ने जीता है. सलमान खान के इस शो में उन्होंने अपने खेल और रणनीति से काफी सुर्खियां बटोरी थीं. एल्विश यादव के खेल को फैंस ने खूब पसंद किया. लेकिन बिग बॉस ओटीटी 2 टॉफी हासिल करने के दो महीने बाद अब एल्विश यादव ने कहा है कि वह बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी वापस करना चाहते हैं. वह बिग बॉस का कुछ भी अपने पास नहीं रखना चाहते हैं.

यह बात को मशहूर यूट्यूबर ने खुद अपने ताजा व्लॉग में कही है. एल्विश यादव के व्लॉग से जुड़े वीडियो को अंग्रेजी वेबसाइट टेलीचक्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है. वीडियो में एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी की ओर इशारा करते हुए कहते हैं, 'मुझे बक्शो भाई, ये ले लो मुझसे. देख लिया मैंने ट्विटर पर पोस्ट. इसको लो मेरा पीछा छोड़ो. हाथ जोड़ रहा हूं तुम लोगों के भाई. बिग बॉस का हमे कुछ नहीं चाहिए.' इसके बाद एल्विश यादव बिग बॉस के उस गिफ्ट की ओर इशारा करते हैं जो उन्होंने सलमान खान के शो से लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में वह आगे कहते हैं, 'इसे भी लो जाओ. बिग बॉस का जो है सब ले जाओ. मैं परेशान हो गया हूं.' सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उनके फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बीती अगस्त को एल्विश यादव ने बिग बॉस ओटीटी 2 का खिताब अपने नाम किया था. शो में एल्विश यादव, अभिषेक मल्हन, बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी और पूजा भट्ट इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 के फाइनलिस्ट हैं.