‘बालिका वधू’ की डॉ. गौरी का बदल गया है लुक, जानिए अब कहां हैं ‘अंजुम फारूकी’

बालिका वधू शो आगे बढ़ा तो इसमें जग्या की मंगेतर  के रोल में डॉ. गौरी सिंह की एंट्री हुई. इस शो में डॉ. गौरी के रोल में थीं अंजुम फारूकी. डॉ. गौरी के रोल से अंजुम घर घर पहचानी जाने लगीं.

‘बालिका वधू’ की डॉ. गौरी का बदल गया है लुक, जानिए अब कहां हैं ‘अंजुम फारूकी’

बालिका वधू की डॉ. गौरी

नई दिल्ली :

'बालिका वधू' टीवी शो काफी पसंद किया गया था. अविका गौर इस शो में यंग आनंदी के रोल में नजर आई थी. बाद में इस रोल को प्रत्युषा बनर्जी ने किया था. बाल विवाह पर आधारित इस शो को काफी पसंद किया गया था. शो आगे बढ़ा तो इसमें जग्या की मंगेतर  के रोल में डॉ. गौरी सिंह की एंट्री हुई. इस शो में डॉ. गौरी के रोल में थीं अंजुम फारूकी. डॉ. गौरी के रोल से अंजुम घर घर पहचानी जाने लगीं. हालांकि बाद में उनके किरदार को निगेटिव शेड दे दिया गया था. बेहद खूबसूरत और क्यूट सी दिखने वाली अंजुन ने इस किरदार को बखूबी किया था. 

अब अंजुम छोटे पर्दे से दूर हो चुकी हैं. वह अब अपनी फैमिली लाइफ को इंज्वॉय कर रही हैं. वह भले ही टीवी शोज में नहीं नजर आती, लेकिन इंस्टा के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं. कोरोना वायरस महामारी के दौरान उन्होंने फैंस से शेयर किया कि वह एक प्यारी सी बच्ची की मां बन गई हैं. अंजुम फारूकी की बेटी का जन्म 28 अगस्त 2020 को हुआ. अंजुम फारूकी ने पोस्ट में लिखा,  ‘दुनिया में तुम्हारा स्वागत है. मैं आप सभी को अपनी बेटी हानिया सैय्यद से मिलवाना चाहती हूं.' फैंस ने उनके इस फोस्ट पर खूब सारी बधाईयां दी. वहीं कुछ फैंस ने पूछा कि पर्दे पर वापसी कब करेंगी. 

बता दें कि अंजुम को देश दुनिया की सैर करना काफी पसंद हैं. वह फोटो में पति और बच्चे के साथ अलग अलग लोकेशन की मस्ती करते हुए फोटो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा उन्हें खाना बनाने का काफी शौक है. वह इंस्टा पर फूड रेसिपी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

   
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com