दूरदर्शन पर आया संकट मोचन हनुमान, शो देखकर बोलेंगे- भूत-पिशाच निकट नहीं आवे, महाबीर जब नाम सुनावे

Doordarshan Serial Sankat Mochan Hanuman: दूरदर्शन पर अक्सर कई फिल्में और टीवी सीरियल चर्चा में रहती हैं. इस चैनल पर कई दशक से पौराणिक सीरियल आ रहे हैं, जिन्होंने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है.

दूरदर्शन पर आया संकट मोचन हनुमान, शो देखकर बोलेंगे- भूत-पिशाच निकट नहीं आवे, महाबीर जब नाम सुनावे

दूरदर्शन सीरियल संकट मोचन हनुमान, फोटो- twitter/@DDNational

नई दिल्ली:

Doordarshan Serial Sankat Mochan Hanuman: दूरदर्शन पर अक्सर कई फिल्में और टीवी सीरियल चर्चा में रहती हैं. इस चैनल पर कई दशक से पौराणिक सीरियल आ रहे हैं, जिन्होंने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है. फिर चाहे सीरियल रामायण हो या फिर महाभारत. अब दूरदर्शन पर एक बार फिर से एक और पौराणिक सीरियल खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस सीरियल का नाम संकट मोचन हनुमान है. संकट मोचन हनुमान इन दिनों दूरदर्शन पर काफी पसंद किया जा रहा है. यह सीरियल सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे सिर्फ डीडी नेशनल पर आता है. 

दूरदर्शन ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर संकट मोचन हनुमान से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. इस वीडियो प्रोमो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो प्रोमो को शेयर करते हुए मेकर ने कैप्शन में लिखा, 'भूत-पिशाच निकट नहीं आवे, महाबीर जब नाम सुनावे. हनुमान जी की वीरता और भक्ति के दिव्य किस्से लेकर आ गया है दूरदर्शन! देखें, 'संकट मोचन हनुमान', सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे सिर्फ डीडी नेशनल पर.'

संकट मोचन हनुमान ने हनुमान के जीवन की वह सभी कहानियों देखने को मिलेंगी जो अभी तक केवल लोगों ने सुनी है. सोशल मीडिया पर संकट मोचन हनुमान का वीडियो प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो पर कमेंट कर शो के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. हनुमान पर कई फिल्में और टीवी सीरियल बन चुके हैं. उन पर बने सभी पौराणिक सीरियल को हमेशा से दर्शकों ने खूब पसंद किया है. दूरदर्शन पर एक जमाने में जय हनुमान सीरियल को भी खूब पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई