टीवी एक्ट्रेस के पति ने खींचे उनके बाल, तो मुक्का मारकर यूं लिया बदला

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

टीवी एक्ट्रेस के पति ने खींचे उनके बाल, तो मुक्का मारकर यूं लिया बदला

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया की फोटो हो रही है वायरल

खास बातें

  • दिव्यांका त्रिपाठी के पति ने खींचे उनके बाल
  • मुक्का मारकर एक्ट्रेस ने किया बुरा हाल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें
नई दिल्ली:

टेलीविजन की चहेती बहू दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिव्यांका त्रिपाठी के पति और एक्टर विवेक दहिया (Vivek Dahiya), एक्ट्रेस के बाल खींचते नजर आ रहे हैं. हालांकि इसका जवाब भी दिव्यांका त्रिपाठी बखूबी दे रही हैं. दरअसल, जैसे ही विवेक दहिया, दिव्यांका त्रिपाठी के बाल खींचते हैं, तो एक्ट्रेस उनको जोरदार मुक्का मारती हैं, जिस पर विवेक उछल जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों की इन क्यूट तस्वीरों ने तहलका मचा रखा है. फैन्स इन दोनों की फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

Laal Kaptaan Trailer: सैफ अली खान का ये अंदाज उड़ा देगा होश, देखें सनसनीखेज ट्रेलर

दिव्यांका त्रिपाठी  (Divyanka Tripathi) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी काफी मजेदार लिखा है. उन्होंने लिखा, 'मुस्कुराओ और एsssक लगाओ.' दिव्यांका और विवेक (Vivek Dahiya) की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी जोड़ी को शानदार बता रहे हैं. 

फिल्म करने से पहले ही असल जिंदगी में 'विक्की डोनर' बन गए थे आयुष्मान खुराना, यूं खोला राज

बता दें 'ये है मोहब्बतें (Ye Hai Mohabbatein)' की 'इशिता' यानी दिव्यांका त्रिपाठी और एक्टर विवेक दहिया ने साल 2016 में शादी की थी. दिव्यांका ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत जी टीवी के सीरियल, 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से की थी. वहीं विवेक ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'ये है मोहब्बतें' से की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...