दिशा परमार ने ससुराल में यूं किया गृह प्रवेश, राहुल वैद्य के साथ वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोरने में कामयाब हैं. धूम-धाम से हुई शादी के बाद अब दोनों अपने घर पहुंचे हैं.

दिशा परमार ने ससुराल में यूं किया गृह प्रवेश, राहुल वैद्य के साथ वायरल हुआ वीडियो

दिशा परमार के गृह प्रवेश का वीडियो वायरल

खास बातें

  • राहुल के घर में हुआ दिशा का स्वागत
  • गृह प्रवेश का वीडियो वायरल
  • 16 जुलाई को बंध गए थे बंधन में
नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोरने में कामयाब हैं. धूम-धाम से हुई शादी के बाद अब दोनों अपने घर पहुंचे हैं. जहां दिशा और राहुल का शानदार गृह प्रवेश हुआ है. जिसकी वीडियो राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जो फैंस के दिलों को छू रही है. राहुल वैद्य ने दिशा परमार का ग्रैंड वेलकम किया है. गुलाब की पंखुड़ियों पर दिशा ने कदम रख अपने नए घर में प्रवेश किया है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

16 जुलाई को हुई शादी
बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. जिसे लेकर वे लाइमलाइट में हैं. राहुल ने शादी की खास झलकियां अपने चाहने वालों के साथ साझा की थीं, लेकिन फैंस दिशा के नए घर में हुए स्वागत की झलकियां देखने के लिए काफी उत्सुक थे. वहीं अब राहुल ने दिशा के गृह प्रवेश की वीडियो शेयर किया है. जिस पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा ने लाल रंग का प्लाजो और सूट पहना हुआ है. वहीं राहुल फुल स्लीव्स की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

ऐसे हुआ स्वागत
राहुल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा परमार जैसे ही चावलों से भरा कलश अपने पैर  से गिराती हैं उन पर फूलों की बारिश होने लगती है. इतना ही नहीं दिशा गुलाब की पंखुड़ियों पर अपने पैरों के निशान बनाते हुए घर में प्रवेश करती हैं. इस दौरान दिशा काफी एक्साइटेड और खुश नजर आती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिग बॉस से बनाई खास पहचान 
आपको बता दें कि राहुल वैद्य और दिशा परमार की बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ गया था. दोनों के फोटो और वीडियो शेयर करते ही झटपट वायरल हो जाती हैं. राहुल ने दिशा को बिग बॉस 14  के घर में वेलेंटाइन डे के मौके पर प्रपोज किया था.