Dipika Kakkar ने शेयर किया वीडियो, पति शोएब संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर 

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) के पति शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Dipika Kakkar ने शेयर किया वीडियो, पति शोएब संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर 

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस है. अभिनेत्री के के साथ- साथ वह एक यूट्यूबर भी हैं और आए दिन अपनी फैमिली के साथ ट्रेवलिंग ब्लॉग के साथ अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी ब्लॉग और फोटो शेयर करती रहती हैं. अपने पोस्ट के जरिए वह सोशल मीडिया पर अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं. हालही दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पति शोएब के रोमांस करती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर खूब चर्चाओं में है. उनका यह वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह उनके पति शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो उनके बैडरूम का दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, वह अपने कमरे हैं और रोमांस करते नजर आ रहे हैं. साथ वीडियो में सिंगर कुमार सानू का फेमस गाना 'सातों जनम' सुनाई दे रहा है. उनका यह रोमांटिक वीडियो फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. उनके इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. फैन्स भी उनकी जोड़ी की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, साल 2016 में मुख्य भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में भी (Dipika Kakar) को जी गोल्ड पुरस्कार से नवाजा गया था. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) के साथ 'नच बलिए सीजन 8' में भी भाग लिया था. साथ ही दीपिका कक्कड़ फिल्म 'पलटन' में जेपी दत्ता के साथ काम कर चुकी हैं. फिलहाल वह कलर्स टीवी पर आने वाले ससुराल सिमर का 2 में नजर असा रही हैं.