Dipika Kakar के पति ने बादशाह के 'बावला' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) के पति शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो बादशाह के सॉन्ग 'बावला' पर जोरदार डांस करते नजर आ रहे हैं.

Dipika Kakar के पति ने बादशाह के 'बावला' सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

शोएब इब्राहिम का डांस वीडियो

खास बातें

  • शोएब इब्राहिम ने शेयर किया डांस वीडियो
  • दीपिका कक्कड़ के पति हैं शोएब
  • बादशाह के सॉन्ग पर किया डांस
नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. दर्शाकों ने भी उनके किरदार को काफी पसंद किया है. दीपिका टीवी एक्ट्रेस होने के साथ- साथ एक यूट्यूबर भी हैं और आए दिन वो अपनी फैमिली के साथ ट्रेवलिंग ब्लॉग या लाइफस्टाइल से जुड़ी ब्लॉग और फोटो शेयर करती नजर आती हैं. वहीं दीपिका के पति शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) भी उनसे कम नहीं हैं. शोएब भी अकसर अपने मजेदार वीडियो फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. इसी क्रम में शोएब ने अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'बावला' सॉन्ग पर जोरदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

शोएब इब्राहिम ने शेयर किया डांस वीडियो

शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, उनके एक और शख्स डांस में उनका साथ दे रहा है. इस वीडियो में शोएब बादशाह के हालिया रिलीज सॉन्ग 'बावला' पर जबरदस्त झूमते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ वीडियो पर उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है 'Wah sohaib bhai good'. वहीं उनके इस वीडियो पर अब तक 103 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. 


इस सीरियल के दौरान मिले थे दीपिका और शोएब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' में दीपिका ने सिमर और शोएब (Shoaib Ibrahim) ने उनके ऑनस्क्रीन पति प्रेम का किरदार निभाया था. सेट पर इन दोनों को प्यार हो गया था और दो साल डेटिंग करने के बाद इन्होनें शादी करली थी. दीपिका कक्कड़ साल 2015 में फिट महिला अभिनेत्री के लिए जी गोल्ड पुरस्कार भी जीत चुकी हैं. वहीं, साल 2016 में मुख्य भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के रूप में भी उन्होंने जी गोल्ड पुरस्कार जीता था. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने शोएब इब्राहिम (Shoaib ibrahim) के साथ 'नच बलिए सीजन 8' में भी भाग लिया था. दीपिका कक्कड़ फिल्म 'पलटन' में जेपी दत्ता के साथ काम कर चुकी हैं.