कंटेस्टेंट की डांस परफॉर्मेंस से खुश होकर Dharmendra ने दिया शगुन, 'डांस दीवाने 3 का Video वायरल

धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) हाल ही में मशहूर शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के सेट पर पहुंचे.

कंटेस्टेंट की डांस परफॉर्मेंस से खुश होकर Dharmendra ने दिया शगुन, 'डांस दीवाने 3 का Video वायरल

धर्मेंद्र (Dharmendra) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) हाल ही में मशहूर शो 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) के सेट पर पहुंचे. इस दौरान कंटेस्टेंट ने अपनी परफॉर्मेंस से धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) को हैरान कर दिया. कलर्स ने शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें में कंटेस्टेंट पल्लवी (Pallavi) 'जा रे जा ओ हरजाई' (Ja Re Ja O Harjai) सॉन्ग पर परफॉर्म करती दिख रही है. इस दौरान धर्मेंद्र (Dharmendra Video) पल्लवी से काफी प्रभावित नजर आए.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस दौरान पल्लवी (Pallavi) को शगुन भी दिया और खुद से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया. धर्मेंद्र ने बताया, "फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे की साइनिंग अमाउंट के लिए मुझे बुलाया गया. इस दौरान उन्हें तीन बार 17-17 रुपये मिले. कुल मिलाकर 51 रुपये. मैं उन रुपयों को शगुन मानता हूं." धर्मेंद्र ने इतना कहकर पल्लवी को शगुन गिफ्ट किया. शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने भी इस दौरान पल्लवी की जमकर तारीफ की. यह एपिसोड शनिवार और रविवार को कलर्स पर दिखाया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धर्मेंद्र (Dharmendra) जल्द ही 'अपने 2' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी नजर आएंगे. बता दें कि धर्मेंद्र का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 84 वर्षीय धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर वापस लौट आते हैं. वैसे भी धर्मेंद्र का यह फार्महाउस है भी बहुत ही खूबसूरत और इसके वीडियो और फोटो एक्टर समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं.