धनाश्री वर्मा ने दोस्त संग रेखा के सॉन्ग 'सलाम-ए-इश्क' पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा के सॉन्ग 'सलाम-ए-इश्क' पर अपनी डांस पार्टनर के साथ जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं.   

धनाश्री वर्मा ने दोस्त संग रेखा के सॉन्ग 'सलाम-ए-इश्क' पर किया जोरदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

धनाश्री वर्मा का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. आए दिन उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते नजर आ रहे हैं. धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) डांसर होने के साथ भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी भी हैं. लेकिन फैन्स के बीच वो अपने डांस से फेमस हैं. हालही में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अभिनेत्री के रेखा सॉन्ग 'सलाम-ए-इश्क' पर दोस्त के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'तो यहां हम इस दिवाली में अनुग्रह और सुंदरता जोड़ रहे हैं, पेश है रेखा स्पेशल को हमारे खास स्वाद के साथ. मेरे सर्वकालिक पसंदीदा @vaishali.kalanjay के साथ नृत्य इस सदाबहार गीत पर एक सुंदर कोरियोग्राफी स्थापित करने के लिए धन्यवाद'. धनाश्री के इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'ये सुन्दर है !! और आपको दीपावली की बहुत बहुत शुभकामनाएं', तो किसी ने लिखा है 'अद्भुत... हमेशा आपके नृत्य से प्रेरित... आप बहुत प्यारे हैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हालही में धनाश्री वर्मा का 'ओये होये' सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में धनाश्री और जस्सी गिल की केमिस्ट्री काफी शानदार है. वहीं धनाश्री वर्मा के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो धमाल मचा रहे हैं.