'देवों के देव महादेव' फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने की सगाई, मंगेतर ने समुद्र किनारे घुटनों पर बैठ कर किया प्रपोज

सोनारिका भदौरिया ने विकास पराशर से इंगेजमेंट की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की तस्वीरों में विकास सोनारिका को बीच पर डायमंड रिंग के साथ प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

'देवों के देव महादेव' फेम एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने की सगाई, मंगेतर ने समुद्र किनारे घुटनों पर बैठ कर किया प्रपोज

सोनारिका भदोरिया की हुई सगाई

नई दिल्ली :

'देवों के देव महादेव' में पार्वती का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने सगाई कर ली है. सोनारिका ने सोशल मीडिया पर अपनी इंगेजमेंट की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं  जिसमें वो किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.  सोनारिका भदौरिया ने विकास पराशर से एंगेजमेंट की है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की तस्वीरों में विकास सोनारिका को बीच पर डायमंड रिंग के साथ प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोनारिका भदोरिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी इंगेजमेंट की तस्वीरों को शेयर करते हुए मंगेतर विकास पराशर को दिल छू लेने वाले अंदाज में बर्थडे विश किया है.

सोशल मीडिया पर सोनारिका भदौरिया और विकास पराशर की रोमांटिक तस्वीरें हर किसी का दिल जीत रही हैं.  इन तस्वीरों में जहां सोनारिका व्हाइट कलर के शर्ट ड्रेस में परी जैसी खूबसूरत दिख रही है वहीं विकास वाइट शर्ट पैंट मैं हैंडसम लग रहे हैं. अपनी एंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए, सोनारिका भदौरिया ने विकास पाराशर को जन्मदिन का एक प्यारा सा नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'उस लड़के को जन्मदिन मुबारक हो जिसका दिल सोने का है और स्टारडस्ट सोल है. वो लड़का जो मेरे दिमाग, मेरे दिल, मेरी आत्मा का ख्याल रखता है. वो लड़का जो मेरी सुरक्षित जगह है और मेरा सबसे बड़ा रोमांच है. वो लड़का जो हमेशा मेरे सामने मजबूती से खड़ा रहता है और हर दिन मुझे चुनता है. वो लड़का जो खुले तौर पर, गहराई से मुझसे प्यार करता है. वो लड़का जो मुझे एक नरम दिल इंसान बनाता है, एक बेहतर इंसान.वो लड़का जो मुझ पर विश्वास करता है, मेरा सपोर्ट करता है और मेरे साथ खड़ा है. वो लड़का जिसने मेरे लिए अपने दिल में घर बनाया है.'

सोनारिका और विकास की रोमांटिक तस्वीरों पर आरती सिंह ने लिखा, ' गॉड ब्लेस यू बोथ, सो हैप्पी फॉर यू'. वही अविका गौर, परिधि शर्मा और स्वाति राजपूत ने सोनतिका और विकास को सगाई की बधाई दी है.  खूबसूरत एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनारिका भदौरिया आखिरी बार शो इश्क में मरजावां में नजर आई थीं. उन्होंने दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली और देवों के देव महादेव में भी अभिनय किया है. एक्ट्रेस फिर से अपने फॉर्मर को स्टार आशीष शर्मा के साथ हिंदुत्व नामक एक अपकमिंग फिल्म में दिखाई देंगी. इससे पहले दोनों ने हिस्टोरिकल शो पृथ्वी वल्लभ में साथ काम किया था. सोनारिका हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : तमन्ना भाटिया का कांस में दिखा जलवा, दिखीं अप्सरा सी हसीन