दीपिका सिंह की ग्लैमरस Photos ने मचाई धूम, फैंस बोले- ये लड़की ब्यूटीफुल कर गई...

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने हाल ही में एक एक खूबसूरत फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस फोटो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी रिएक्शन आ रहे हैं.

दीपिका सिंह की ग्लैमरस Photos ने मचाई धूम, फैंस बोले- ये लड़की ब्यूटीफुल कर गई...

दीपिका सिंह (Deepika singh) का नया फोटोशूट

नई दिल्ली:

'दिया और बाती हम' सीरियल में संध्या राठी के किरदार से लाइमलाइट में आईं दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. दीपिका सिंह कभी फिटनेस और डांस वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं तो कभी वह फनी वीडियो भी बनाती हैं. इसके अलावा दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) अपने ग्लैमरस फोटोशूट की तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर करती हैं. दीपिका ने हाल ही में एक खूबसूरत फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. इस फोटो पर फैंस के साथ ही सेलेब्स के भी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh Photos) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर मॉर्डन लुक में कई फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में वे ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक कलर की बॉडीकॉन ऑफशोल्डर मिडी पहनी है साथ ही ओपन हेयर और उनका शानदार कॉन्फिडेंस उनके स्टाइल को और भी निखार रहा है. हर एक तस्वीर में उनके डिफरेंट पोज फैंस को क्रेजी कर रहे हैं. बता दें कि यह दीपिका की थ्रोबैक फोटो है. जो 2013 में क्लिक की गई थी. फैंस उनकी तस्वीर पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर आलिया भट्ट के गाने के लिरिक्स लिख दिए- 'ये लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल,' वहीं दूसरे यूजर ने लिख- 'आप पर सभी आउटफिट्स सूट करते हैं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 'दिया और बाती हम' सीरियल से अपनी एक अलग पहचान बनाई है. संध्या राठी का करिदार आज भी लोगों के जहन में है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 'दिया और बाती हम' के डायरेक्टर से 2 मई 2014 में शादी कर ली थी. साल 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था. इस दौरान उनका एक्टिंग लाइन से लंबा ब्रेक देखा गया था, लेकिन फैंस उन्हें आज भी उनके शानदार किरदार के लिए याद करते हैं.