शॉर्ट्स पहन दीपिका सिंह ने अनोखे स्टाइल में किया डांस, संध्या बींदणी के स्टाइल पर फिदा हुए फैन्स...देखें VIDEO

हाल ही में दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाती नजर आ रही हैं.

शॉर्ट्स पहन दीपिका सिंह ने अनोखे स्टाइल में किया डांस, संध्या बींदणी के स्टाइल पर फिदा हुए फैन्स...देखें VIDEO

दीपिका सिंह का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेसेस छोटे पर्दे पर जैसी नजर आती हैं उससे काफी अलग अपनी पर्सनल लाइफ में होती हैं. ठीक इसी तरह से फेमस टीवी सीरियल दीया और बाती हम से अपनी पहचान बनाने वालीं संध्या बींदणी यानि दीपिका सिंह भी अपनी रियल लाइफ में बेहद अलग हैं. दीपिका असल जिंदगी में हमेशा मौज मस्ती करती रहती हैं. चुलबुली दीपिका को सोशल मीडिया पर देखना फैंस को भी बेहद पसंद है और  वे उनके वीडियोज और फोटोज को खूब लाइक और कमेंट करते हैं. हाल ही में दीपिका ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे अपनी डांसिंग स्किल्स दिखाती नजर आ रही हैं.

दीपिका सिंह ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया और उसे पोस्ट करते हुए लिखा, 'आज सोमवार है और मुझे डांस करना पसंद है'.. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका सिंह ब्लैक कलर के शॉर्ट्स और नियॉन कलर का क्रॉप टॉप पहने थिरकती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान वह म्यूजिक को काफी इंजॉय कर रही हैं और डांस के साथ अपनी फिटनेस का भी ध्यान रख रही हैं. इस वीडियो में पीछे दीपिका के दो शैडोज नजर आ रहे हैं. ओवरऑल ये वीडियो काफी एंटरटेनिंग और मजेदार लग रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका सिंह का यह एरोबिक्स डांस वाला वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं. वहीं फैंस उनके लुक्स और उनके मूव्स की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि यू आर सो गॉर्जियस यानी कि आप बेहद ही गॉर्जियस हैं. वहीं कुछ यूजर ने कहा कि संध्या बींदणी आज अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. बता दें कि दीपिका सिंह टीवी के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी डेब्यू कर चुकी हैं. हाल ही में वह फिल्म टीटू अंबानी में नजर आई थीं, जिसमें उनके किरदार को बेहद पसंद भी किया गया था.