Advertisement

Deepika Singh ने क्लासिकल डांस से पहले किया खास अंदाज में मेकअप, देखें VIDEO

'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' फेम टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

Advertisement
Read Time: 5 mins
दीपिका सिंह (Deepika Singh) का वायरल वीडियो
नई दिल्ली:

'दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)' फेम टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) ने इन दिनों अपने डांस वीडियो से सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रखी है. टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह लगातार अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डांस वीडियो शेयर कर रही हैं, हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस डांस से पहले मेकअप करती हुईं नजर आ रही हैं. इस वायरल वीडियो में दीपिका कुमकुम से बिंदी लगाती हुई नजर आ रही हैं. दीपिका सिंह एक ट्रेंड डांसर हैं.

Advertisement

हाल ही में दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने बांसुरी की धुन पर डांस करती हुईं नजर आईं थीं. इस डांस वीडियो में दीपिका सिंह के डांस मूव्स देखने लायक थें. उनका अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने अपने वीडियो से इस कदर सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी उनके कई वीडियो और फोटो सुर्खियों में रह चुके हैं. दीपिका सिंह अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से भी जुड़ी रहती हैं. बता दें कि दीपिका सिंह एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें स्टार प्लस के सीरियल दीया और बाती हम से संध्या के रूप में जबरदस्त पहचान मिली. इसके बाद वह सीरियल 'कवच' में भी नजर आईं.

Featured Video Of The Day
Rajkot Gaming Zone Fire में सामने आ रही बड़ी लापरवाही, Fire Department से नहीं मिला था NOC

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: