Deepika Singh ने सड़क पर किया 'सावन' गाने पर डांस, बोलीं- धक धक मेरा जिया करे...देखें वीडियो

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वे सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Deepika Singh ने सड़क पर किया 'सावन' गाने पर डांस, बोलीं- धक धक मेरा जिया करे...देखें वीडियो

दीपिका सिंह ने सड़क पर किया डांस, देखें धमाकेदार वीडियो

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर छा गया दीपिका सिंह का डांस
  • सावन गाने पर यूं दिए एक्सप्रेशन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

दीपिका सिंह (Deepika Singh) ने 'दिया और बाती हम' से फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है. आए दिनों दीपिका अपने लेटेस्ट तस्वीरें और दिलचस्प वीडियो शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी पोस्ट तेजी से वायरल हो जाती हैं. हाल ही में दीपिका सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं और डॉगी भी उन्हें घूरते नजर आ रहे हैं.

सड़क पर दीपिका ने किया डांस
दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) की हाल ही में शेयर की गई वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में वे 'अबकी बरस ये सावन' पर सड़क पर डांस करती नजर आती हैं. खुले बाल और कैजुअल लुक में वे काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं- "धक-धक मेरा जिया करे जब मैंने डॉग्स को अपनी ओर बढ़ते देखा. ये मुझसे बिल्कुल भी परिचित नहीं हैं पर मैंने मेरी रील्स पूरी की है और इस वीडियो को बनाते ही भाग आई." बता दें कि इस वीडियो पर फैंस के खास रिएक्शन आ रहे हैं. इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जल्द बड़े प्रोजेक्ट्स में आएंगी नजर
दीपिका सिंह (Deepika Singh) का 'दिया और बाती हम' सीरियल से पॉपुलेरिटी का ग्राफ बढ़ा. जिसके बाद उन्होंने 2 मई साल 2014 को इस सीरियल के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी थी.