बर्तन धोने को लेकर पत्नी से उलझ पड़ा यह कॉमेडियन, बात बढ़ी हद से आगे...देखें Video

मशहूर कॉमेडियन और कपिल शर्मा के दोस्त राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बर्तन धोने को लेकर पत्नी से उलझ पड़ा यह कॉमेडियन, बात बढ़ी हद से आगे...देखें Video

राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपनी पत्नी से उलझते हुए दिख रहे हैं. देश में कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से सारे सितारे घर में ही रह रह हैं और अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur)  ने भी ऐसा ही किया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जो खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने बताया है कि उनका घर भी अब बिग बॉस का घर बन गया है.

राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो घर में बर्तन धो रहे होते हैं तभी उनकी पत्नी वहां आती है और फिर दोनों में कहासुनी शुरू हो जाती है. वायरल हो रहे वीडियो में कॉमेडियन राजीव ठाकुर कह रहे हैं 'अब बस मुझसे ये सब और नहीं होता'. उनकी इसी बात पर पत्नी के साथ उनका झगड़ा हो जाता है. राजीव ठाकुर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "हमारा घर भी बिग बॉस का घर बन गया है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजीव ठाकुर (Rajiv Thakur) के इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि राजीव ठाकुर और कपिल शर्मा बचपन के दोस्त हैं. कई मौकों पर दोनों एक साथ कॉमेडी मंच भी शेयर कर चुके हैं. द कपिल शर्मा शो में भी वो कई बार नजर आ चुके हैं. राजीव ठाकुर  बॉलीवुड के साथ-साथ कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने साल 2008 में 'लख परदेसी होइये' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. 'दिल विल प्यार व्यार', 'तुतक तुतक तूतिया' जैसी फिल्मों में भी वो अपनी एक्टिव का जलवा बिखेर चुके हैं.