विज्ञापन
This Article is From Sep 28, 2023

महाभारत और सिया के राम के बाद आएगा चिरंजीवी हनुमान, पढ़ें खबर 

स्टार प्लस अपना नया शो लेकर आया है, जो चिरंजीवी हनुमान की एपिक सागा को भव्य ग्राफिक के साथ दिखाया जाएगा, जिसका अंदाजा वीडियो से देखा जा सकता है.

महाभारत और सिया के राम के बाद आएगा चिरंजीवी हनुमान, पढ़ें खबर 
चिरंजीवी हनुमान का स्टार प्लस में होगा आगाज
नई दिल्ली:

एपिक सागा ने दर्शकों को बांधे रखने का काम किया है. चाहे वह सीरियल सिया के राम हो या महाभारत की गाथा. फैंस को एक अलग एहसास के साथ आइकोनिक गाथा को ऑडियंस के सामने पेश किया गया है. वहीं अब इसी में एक और नाम जुड़ने वाला है, जो है चिरंजीवी हनुमान: राम भक्ति रुद्र शक्ति का. स्टार प्लस अपने दर्शकों को दिलचस्प और मजेदार कंटेंट देने के लिए जाना जाता है. इसमें अपने अत्यधिक आकर्षक शो के जरिए प्यार, ड्रामा, बदला और कई अन्य भावनाओं से लेकर सभी शामिल हैं. अनुपमा जैसी शानदार सीरीज, जो महिला सशक्तिकरण को दर्शाती है. वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, ये है चाहतें, तितली, बातें कुछ अनकही सी, और कह दूं तुम्हें की कहानी, फैमिली ड्रामा और रोमांस पर फोकस करता है, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है.

इसी सफर को जारी रखते हुए स्टार प्लस ने एक बार फिर इतिहास में एंट्री की है और अपने दर्शकों के लिए सबसे आइकोनिक गाथा, चिरंजीवी हनुमान: राम भक्ति रुद्र शक्ति लेकर आया है. इस ऐतिहासिक शो की असाधारणता और भव्यता का अनुभव जल्द ही दर्शकों को होगा.

इस एपिक कहानी में शक्तिशाली हनुमान की मदद से सीता को रावण के चंगुल से बचाने की राम की खोज को दर्शाया गया है, और यह शो भगवान हनुमान की यात्रा पर प्रकाश डालेगा. यह एक टाइमलेस ड्रामा है, जो दर्शकों को किरदारों की भव्यता और शो को एक एपिक और ताज़ा नजरिए से याद दिलाने में मदद करेगा. शो चिरंजीवी हनुमान: राम भक्ति रुद्र शक्ति निश्चित रूप से दर्शकों के दिलों में किरदारों की छाप छोड़ेगा, और हम इससे अधिक सहमत नहीं हो सकते हैं.

चिरंजीवी हनुमान: राम भक्ति रुद्र शक्ति स्टार प्लस पर प्रसारित होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसकी झलक नए वीडियो में देखने को मिली है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: सलमान खान से पहले बिग बॉस के सेट पर पहुंचा गधा, वायरल हुआ वीडियो
महाभारत और सिया के राम के बाद आएगा चिरंजीवी हनुमान, पढ़ें खबर 
करिश्मा कपूर ने जीनत अमान के 53 साल पुराने गाने पर किया डांस, लुक देखकर याद आया?
Next Article
करिश्मा कपूर ने जीनत अमान के 53 साल पुराने गाने पर किया डांस, लुक देखकर याद आया?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com