मुझे साजन के घर जाना है गाने पर होने वाली दुल्हनिया आरती सिंह ने संगीत सेरेमनी में किया खूबसूरत डांस, रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए फैंस

होने वाली दुल्हनिया आरती सिंह का संगीत सेरेमनी से खूबसूरत वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें मुझे साजन के घर जाना है पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं.

मुझे साजन के घर जाना है गाने पर होने वाली दुल्हनिया आरती सिंह ने संगीत सेरेमनी में किया खूबसूरत डांस, रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए फैंस

आरती सिंह ने संगीत सेरेमनी में दी खूबसूरत परफॉर्मेंस

नई दिल्ली:

आरती सिंह, जो 25 अप्रैल को मंगेत्तर दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उन्होंने अपने संगीत सेरेमनी में जमकर डांस किया. इसका एक खूबसूरत वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस को मुझे साजन के घर जाना है गाने पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. वहीं मौजूद मेहमान उनके लिए ताली बजाते हुए और चीयर करते हुए नजर आ रहे हैं. इस खूबसूरत वीडियो को देख फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाए हैं. 

namastebollywood.in के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ग्रीन कलर के खूबसूरत लहंगे में हाथों में मेहंदी लगाए आरती सिंह को संगीत सेरेमनी में खूबसूरत परफॉर्मेंस देते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया, आरती सिंह ने अपनी संगीत नाइट में परफॉर्मेंस दी और हम सभी को पुरानी यादों में खोने पर मजबूर कर दिया. 

इस परफॉर्मेंस को देखते ही फैंस भी रिएक्शन दिए बना नहीं रह पाए हैं. एक यूजर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा खूबसूरत. दूसरे यूजर ने लिखा, आरती बेटा आपको बहुत बहुत बधाई हो. तीसरे यूजर ने लिखा, आपको ढेर सारा प्यार. इस तरह देखकर खुशी हुई. चौथे यूजर ने लिखा, बहुत सुंदर. पांचवे यूजर ने लिखा, गोविंदा जी नहीं आए.

बता दें, आरती सिंह बिग बॉस 13 में काफी पॉपुलर हो गई थीं. वहीं दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी दोस्ती काफी चर्चा में रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई