बिपाशा बसु को रुबीना दिलैक ने किया इंप्रेस, एक्ट्रेस बोलीं- क्या स्ट्रॉन्ग लड़की है उसे जरूर जीतना चाहिए

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का सपोर्ट किया है और कहा है कि उन्हें बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी जीतनी चाहिए.

बिपाशा बसु को रुबीना दिलैक ने किया इंप्रेस, एक्ट्रेस बोलीं- क्या स्ट्रॉन्ग लड़की है उसे जरूर जीतना चाहिए

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने किया रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का सपोर्ट

नई दिल्ली:

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. फैन्स का प्यार ही है कि सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक अकसर ट्रेंड करती रहती हैं. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के समर्थन में अब एक और नाम जुड़ चुका है और ये नाम किसी और का नहीं और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) का है. बिपाशा बसु ने रुबीना दिलैक को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

equthdd

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की फोटो शेयर करते हुए लिखा: "बिग बॉस 14 देखा. यह लड़की 'रुबीना दिलैक' क्या स्ट्रॉन्ग लड़की है. उसे जरूर जीतना चाहिए. उसे बहुत शुभकामना." बिपाशा बसु ने अपनी पोस्ट में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला और टैग भी किया है. बिपाशा बसु ने इस तरह पोस्ट के जरिए रुबीना दिलैक का समर्थन किया है और खिताब का प्रबल दावेदार बताया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शुरू से ही बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में दमदार खेल दिखा रही हैं. शायद यही वजह है कि उन्हें फैन्स खूब सपोर्ट कर रहे हैं. हालांकि वो कई बार सलमान खान के निशाने पर भी आ चुकी हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला घर से बेघर हुए हैं. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो फैन्स से रुबीना दिलैक को सपोर्ट करने के लिए कहते दिख रहे हैं. बात करें बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की तो वो भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है.