'बिग बॉस' विजेता TV स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन

'बिग बॉस' विजेता TV स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गयाा है. सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे, और उनके अंदाज को फैन्स ने बहुत पसंद भी किया था

नई दिल्ली :

'बिग बॉस' विजेता TV स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गयाा है. सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल के थे. सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे थे, और उनके अंदाज को फैन्स ने बहुत पसंद भी किया था. यही नहीं, वह आखिरी बार भी बिग बॉस ओटीटी में नजर आए थे. वह पिछले हफ्ते ही बिग बॉस ओटीटी में दिखे थे. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को लेकर शोक की लहर दौड़ गई है, और सोशल मीडिया पर सितारे उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इस तरह इस खबर से हर कोई सदमे में हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला टीवी स्टार बनने से पहले मॉडलिंग की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम रहे. सिद्धार्थ शुक्ला कुछ समय पहले ही वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नजर आए थे, और उनकी एक्टिंग तथा स्टाइल को भी फैन्स का खूब प्यार मिला था. सिद्धार्थ शुक्ला को रियलिटी किंग कहना भी गलत नहीं होगा. वह खतरों के खिलाड़ी के भी विनर रहे थे, और बिग बॉस 13 के भी. सिद्धार्थ शुक्ला के हिट सीरियल्स में 'दिल से दिल तक' और 'बालिका वधू' के नाम लिए जा सकते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का जन्म 1980 में हुआ था. यही नहीं, वह अपनी मां से बहुत प्यार करते थे, जिसकी झलक बिग बॉस 13 में देखने को मिली थी.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com