Bigg Boss 16: घर में अंग्रेजी बोलने पर बिग बॉस ने निमृत-सौंदर्य को दी अनोखी सजा, सबके सामने यूं किया शर्मिंदा

बिग बॉस हमेशा शो के प्रतिभागियों को याद दिलाते रहते हैं कि उन्हें हिंदी में ही बात करनी है. हालांकि इसके बावजूद कई कंटेस्टेंट्स हैं, जो अपनी अंग्रेजी बोलने की आदत से बाज नहीं आते. 

Bigg Boss 16: घर में अंग्रेजी बोलने पर बिग बॉस ने निमृत-सौंदर्य को दी अनोखी सजा, सबके सामने यूं किया शर्मिंदा

बिग बॉस ने घरवालों को दी सजा

नई दिल्ली :

‘बिग बॉस 16' में इन दिनों नई-नई कंट्रोवर्सीज का दौर जारी है. जहां एक और कंटेस्टेंट्स में आए दिन आपस में लड़ाई-झगड़ा होता नजर आता है, वहीं अब बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स को उनकी गलतियों के लिए लताड़ लगाते दिख रहे हैं. बिग बॉस में अंग्रेजी बोलने पर हमेशा से मनाही रही है. बिग बॉस हमेशा शो के प्रतिभागियों को याद दिलाते रहते हैं कि उन्हें हिंदी में ही बात करनी है. हालांकि इसके बावजूद कई कंटेस्टेंट्स हैं, जो अपनी अंग्रेजी बोलने की आदत से बाज नहीं आते. तो ऐसे में बिग बॉस ने भी घरवालों को सजा देने की ठान ली है. 

बिग बॉस के घर में नियमों को तोड़ने पर निमृत कौर और सौंदर्या शर्मा को सजा का सामना करना पड़ा, जिसे लेकर घरवालों ने उनके खूब मजे लिए और उन्हें काफी बेइज्जती का सामना करना पड़ा. अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि कैसे निमृत और सौंदर्या अंग्रेजी बोलने के लिए देश से माफी मांग रही हैं. दरअसल, निमृत और सौंदर्या बिग बॉस के घर में बार-बार अंग्रेजी में बात करती दिखी हैं. बिग बॉस के घर में अंग्रेजी में बात करना सख्त मना है. हालांकि, फिर भी ये दोनों कंटेस्टेंट नियमों को अनदेखा करती दिखती हैं. ऐसे में बिग बॉस ने भी अब उन्हें सबक सिखाने की ठान ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चैनल की ओर से जारी किए गए शो के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि निमृत कौर और सौंदर्या शर्मा हाथ जोड़ कर देश से माफी मांग रही हैं. सौंदर्या और निमृत हाथ जोड़ कर बोलती हैं, ‘इंडिया मैं इस हिंदी शो में आई लेकिन मुझसे हिंदी नहीं बोली जाती, प्लीज मुझे माफ करो'. सौंदर्या और निमृत को मिली इस सजा पर घरवाले उनका खूब मजाक उड़ाते हैं. साजिद खान को दूसरे घरवालों के साथ मिल कर उनका मजाक बनाते देखा जा सकता है.