बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने 'बोले चूड़ियां' सॉन्ग पर किया बेहतरीन डांस, वायरल हुआ Video

बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू ने 'बोले चूड़ियां' सॉन्ग पर किया बेहतरीन डांस, वायरल हुआ Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अपने अंदाज से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. जसलीन नियमित अंतराल पर अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने अब एक अपना डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्ट्रेस 'बोले चूड़ियां' (Bole Chudiyan Song) सॉन्ग पर बेहतरीन डांस करती दिख रही हैं. जसलीन मथारू (Jasleen Matharu Dance Video) इस दौरान ब्लू कलर का सूट-सलवार में काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

Remo D'Souza ने फिट होने के बाद की जिम में वापसी, बाइसेप्स एक्सरसाइज से की शुरुआत- देखें Video

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फैन्स भी उनके  वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. जसलीन बिग बॉस के 12वें सीजन से सुर्खियों में आई थीं. हालांकि वो फिनाले की रेस में पिछड़ गई थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई. बता दें कि जसलीन मथारू एक्टर और सिंगर के साथ-साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. उन्होंने कई मौके पर अपनी सिंगिंग का जादू बिखेरा है.

सलमान खान की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने इस अंदाज में की सेगवे इलेक्ट्रिक स्कूटर की सवारी, वायरल हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने 11 साल की उम्र में शास्त्रीय और पश्चिमी संगीत सीखना शुरू किया था और 16 साल की उम्र में उन्होंने इंटर कॉलेज गायन प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ महिला गायक का खिताब जीता. बता दें कि जसलीन मथारू उस समय एकदम सुर्खियों में आ गई थीं, जब वो अनूप जलोटा (Anup Jalota) के साथ बिग बॉस 12 में जोड़ी बनाकर आई थीं. दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे. अनूप जलोटा ने अपनी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था.