विज्ञापन

Bigg Boss 18 में होगा ये बड़ा बदलाव, शो मेकर्स को हुआ गलती का अहसास ?

Bigg Boss के ओटीटी और टीवी वर्जन में पिछली कई बार से आपको शो में जो पैटर्न देखने को मिल रहा था वह इस बार नहीं दिखेगा.

Bigg Boss 18 में होगा ये बड़ा बदलाव, शो मेकर्स को हुआ गलती का अहसास ?
Bigg Boss में होगा ये बदलाव !
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी 3 कुछ महीने पहले खत्म हुआ और अब बिग बॉस 18 की शुरुआत का टाइम आ गया है. जी हां हम जानते हैं कि हर कोई शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. अब जब प्रोमो सामने आ गए हैं तो एक्साइटमेंट का लेवल काफी बढ़ गया है. शो 6 अक्टूबर से शुरू होगा और इसमें बस एक महीने से भी कम समय बचा है. सामने आए प्रोमो से पता चलता है कि शो की थीम 'टाइम का तांडव' होगी. प्रोमो में यह भी कहा गया है कि बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स का भविष्य देखने को मिलेगा. सलमान खान होस्ट के तौर पर वापसी कर रहे हैं और हर कोई इससे खुश है. प्रोमो ने फैन्स को थीम को लेकर कनफ्यूज कर दिया है और लोग इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं.

शो के लिए कई मशहूर हस्तियों से कॉन्टैक्ट किया गया है और हम यह भी देखते हैं कि कुछ नाम तो कन्फर्म भी हो गए हैं. शहजादा धामी, करम राजपाल, करणवीर मेहरा, निया शर्मा, नायरा बनर्जी, अविनाश मिश्रा, देब चंद्रिमा सिंघा रॉय, अविनाश मिश्रा, चाहत पांडे, पद्मिनी कोल्हापुरी, धीरज धूपर, शोएब इब्राहिम, ऋत्विक धनजानी और दूसरे सेलेब्स के इस शो में शामिल होने की खबर कनफर्म हो चुकी है.

हालांकि उनमें से किसी ने भी अभी तक खबर पर कन्फर्मेशन नहीं दी है. टेली चक्कर की लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि कोई भी YouTuber या इन्फ्लुएंसर इस बार शो का हिस्सा नहीं बनेगा. शो मेकर्स ने शो के कंटेस्टेंट के तौर पर केवल टेलीविजन और फिल्म एक्टर्स को ही शामिल किया है. बता दें कि यूट्यूबर्स और इन्फ्लुएंसर्स से बिग बॉस की फैन फॉलोइंग का एक बड़ा ग्रुप इतना खुश नहीं था. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्मेशन नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि शो में कुछ पिछले कंटेस्टेंट भी हो सकते हैं. कहा जा रहा था कि बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी टीम या गैंग लीडर के रूप में एंट्री ले सकते हैं. इस सीजन में अब्दु रोजिक भी शो के कुछ दिलचस्प हिस्सों के होस्ट कर सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Anupamaa में 10 साल आगे बढ़ेगी कहानी, बूढ़ी हो जाएगी अनुपमा ? अब क्या प्लान कर रहे हैं मेकर्स
Bigg Boss 18 में होगा ये बड़ा बदलाव, शो मेकर्स को हुआ गलती का अहसास ?
कैंसर के इलाज के बीच हिना खान ने शुरू किया अपने जन्मदिन का जश्न, 8 दिन पहले काटा केक
Next Article
कैंसर के इलाज के बीच हिना खान ने शुरू किया अपने जन्मदिन का जश्न, 8 दिन पहले काटा केक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com