Bigg boss 17 में आ रहा है ये K-POP स्टार, यहां है इस नई वाइल्ड कार्ड एंट्री से जुड़ी हर डिटेल

बिग बॉस 17 में एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. इसे लेकर फैन्स में तो खासी एक्साइटमेंट है लेकिन ना जाने घरवालों का क्या हाल होगा.

Bigg boss 17 में आ रहा है ये K-POP स्टार, यहां है इस नई वाइल्ड कार्ड एंट्री से जुड़ी हर डिटेल

Bigg Boss के घर आएगा ये के-पॉप स्टार

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 इस समय सबसे चर्चित शो में से एक है. फिलहाल, ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट, अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, ईशा मालविया, अभिषेक कुमार, सना रईस खान, अनुराग डोभाल उर्फ यूके राइडर, मन्नारा चोपड़ा, रिंकू धवन, अरुण महाशेट्टी, खानजादी उर्फ फिरोजा खान, समर्थ जुरेल बिग बॉस के घर में हैं. वहीं जिग्ना वोरा, नवीद सोल, सनी आर्या उर्फ तहलका, सोनिया बंसल, मनस्वी ममगई बाहर हो चुके हैं. यह सीजन काफी अलग है और हमने कई चौंकाने वाली चीजें होती देखीं. शो के दूसरे हफ्ते में ही वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी.

समर्थ और मनस्वी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली. हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि बिग बॉस 17 के मेकर्स कुछ और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को लाने की प्लानिंग कर रहे हैं. बताया जा रहा था कि तस्नीम नेरुरकर, पूनम पांडे, फ्लोरा सैनी, जहांआरा आलम, अध्ययन सुमन, भाविन भानुशाली, राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में एंट्री करेंगे.

बिग बॉस 17 में एंट्री करेगा एक कोरियाई स्टार?

हालांकि अब ताजा खबर ये है कि एक कोरियाई स्टार बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाला है. मेकर्स ने ऑफीशियली इस वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री कन्फर्म की. यह कोई और नहीं बल्कि के-पॉप सिंगर ऑरा हैं. ऑरा एक पॉपुलर के-पॉप सिंगर हैं जो पहले के-पॉप बॉय ग्रुप डबल-ए का हिस्सा था. वह हिंदी गाने बनाने के लिए जाने जाते हैं. मिथुन चक्रवर्ती के गीत जिमी जिमी की उनकी स्पेशल परफॉर्मेंस ने लोगों को बहुत इंप्रेस किया था.

उन्हें दिसंबर के पहले हफ्ते में बिग बॉस 17 के घर में एंट्री करनी थी लेकिन उनकी एंट्री में देरी हो गई. इंस्टाग्राम पर ऑरा के वीडियो वायरल हो गए हैं क्योंकि उन्होंने कई बॉलीवुड गानों पर डांस किया है. खैर वह बिग बॉस 17 परिवार में एक सदस्य बनने जा रहा है और हम उन्हें देखने के लिए खासे एक्साइटेड हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह शो इस समय सुर्खियों में है. शो के कंटेस्टेंट धीरे धीरे इसे दिलचस्प बनाने में कामयाब होते दिख रहे हैं. शो की टीआरपी शानदार रही है. हाल के एपिसोड में हमने देखा कि बिग बॉस ने घरों में फेरबदल किया है और अब दम हाउस में अंकिता, विक्की, अभिषेक, खानजादी, सना रईस खान और अनुराग डोभाल हैं. मन्नारा, मुनव्वर, ईशा, समर्थ, रिंकू और नील दिल हाउस में हैं और केवल ऐश्वर्या, अरुण को दिमाग हाउस मिला है.