Bigg Boss 17 का पूरा सीजन होस्ट नहीं करेंगे सलमान ? इनमें से कोई एक लेगा सलमान भाई की जगह !

Bigg Boss 17 की शुरुआत अभी दूर है लेकिन इसे लेकर चर्चा अभी से शुरू हो चुकी है. इस बीच सलमान के बीच में शो छोड़ने की खबर ने सभी को हैरान किया है.

Bigg Boss 17 का पूरा सीजन होस्ट नहीं करेंगे सलमान ? इनमें से कोई एक लेगा सलमान भाई की जगह !

सलमान खान

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 इस वक्त हर जगह चर्चा में है. अभी तो शो से जुड़ी ज्यादा जानकारी भी सामने नहीं आई है लेकिन ये शो अभी से सबका ध्यान खींच रहा है. शो को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है. हाल में एक टीजर रिलीज किया गया और सलमान खान शो के कॉन्सेप्ट के बारे में बताया. टीजर में होस्ट कहते दिख रहे हैं कि आज तक हमने सिर्फ बिग बॉस की आंख ही देखी हैं लेकिन इस बार हमें उनका दिल, दिमाग और ताकत देखने को मिलेगी. वहीं कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सलमान खान पूरे सीजन को होस्ट करने के लिए अवेलेबल नहीं होंगे. अब अगर सलमान बीच में शो छोड़ते हैं तो उनकी जगह होस्ट बनाने के लिए बेस्ट चॉइस क्या होगी ?

बताया जा रहा था कि सलमान 'टाइगर 3' में बिजी हो जाएंगे और करन जौहर के साथ उनकी नई फिल्म भी आने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स पहले से ही उनके शो से एग्जिट लेने पर रिप्लेसमेंट ढूंढने की तैयारी में जुट गए हैं. यहां कुछ एक्टर्स की लिस्ट है जो सलमान खान की जगह लेने और उन्हीं की तरह का जादू चलाने में थोड़े-बहुत कामयाब हो सकते हैं क्योंकि भाई तो भाई हैं.

फराह खान बनेंगी बिग बॉस 17 की होस्ट?
जब भी सलमान खान बिजी होते हैं तो फराह खान होस्ट के तौर पर आती हैं. इसलिए हमें लगता है कि वह इस साल भी होस्ट की जिम्मेदारी संभाल सकती हैं. फराह भी सलमान खान की तरह इस गेम को लेकर अनबायस और ईमानदार रही हैं.

करन जौहर होंगे बिग बॉस 17 के होस्ट?
करन जौहर टीवी के सबसे अच्छे होस्ट में से एक रहे हैं. वह बिग बॉस ओटीटी के होस्ट थे. इसलिए वह बिग बॉस 17 के लिए भी सही ऑप्शन हो सकते हैं.

बिग बॉस 17 के होस्ट बनेंगे अमिताभ बच्चन?
अमिताभ बच्चन ही शो के सही होस्ट होंगे. वह पहले ही बिग बॉस को होस्ट कर चुके हैं और हमें उन्हें दोबारा देखने में कोई परेशानी नहीं हालांकि बिग बी के लिए एक बड़ा चैलेंज हो सकता है. 

बिग बॉस 17 के होस्ट होंगे अरशद वारसी?
बिग बॉस के पहले सीजन को अरशद वारसी ने होस्ट किया था. सलमान खान के एग्जिट लेने पर वह एक आइडन होस्ट साबित होंगे.

बिग बॉस 17 के होस्ट होंगे संजय दत्त?
संजय दत्त इससे पहले सलमान खान के साथ बिग बॉस होस्ट कर चुके हैं. उनकी होस्टिंग पसंद की गई थी और इसलिए हम उन्हें फिर से स्क्रीन पर बिग बॉस होस्ट करते देखना चाहेंगे.

बिग बॉस 17 की होस्ट बनेंगी शिल्पा शेट्टी?
शिल्पा शेट्टी पहले भी बिग बॉस होस्ट कर चुकी हैं. वह बिग ब्रदर में भी नजर आई थीं. वह बिग बॉस 17 के लिए होस्ट के तौर पर सही रहेंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 17 के होस्ट होंगे रोहित शेट्टी?
खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस का हमेशा से कनेक्शन रहा है. रोहित शेट्टी, बिग बॉस को भी सलमान भाई वाले स्टाइल में संभाल सकते हैं.