विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 04, 2023

इन 5 लोगों के लिए बिग बॉस का घर बना पिकनिक का अड्डा, 3 हफ्ते से सिर्फ खा और सो रहे ये कंटेस्टेंट्स

कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो बिग बॉस के घर में तो आ गए. लेकिन यहां वो ज्यादातर खाते या सोते ही नजर आते हैं. किसी भी मुद्दे पर उनकी राय कम ही सामने आती है तो टास्क में भी कमजोर पार्टिसिपेशन नजर आता है

Read Time: 3 mins
इन 5 लोगों के लिए बिग बॉस का घर बना पिकनिक का अड्डा, 3 हफ्ते से सिर्फ खा और सो रहे ये कंटेस्टेंट्स
इन कंटेस्टेंट्स के लिए बिग बॉस का घर बन गया है पिकनिक का अड्डा
नई दिल्ली:

बिग बॉस का घर यानी कि हर दिन एक नया बवाल और हर दिन एक नया टास्क. यही टास्क तय करते हैं कि कौन सा कंटेस्टेंट इस घर में रहने लायक है कौन सा नहीं. अपने स्टैंड पर कायम रहने वाले और दूसरे साथियों के लिए सही को सही और गलत को गलत कहने वाले कंटेस्टेंट भी घर में ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैसियत रखते हैं. कुछ इसी सोच के साथ कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में लाए भी जाते हैं कि वो घर के माहौल को ज्यादा इंटरेस्टिंग, ज्यादा हैपनिंग और कई बार ज्यादा बहसबाजी वाला बना सकें. लेकिन इस सीजन में कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जो इस कसौटी पर बिलकुल खरे नहीं उतर रहे हैं.

बिग बॉस का घर या पिकनिक का अड्डा

कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो बिग बॉस के घर में तो आ गए. लेकिन यहां वो ज्यादातर खाते या सोते ही नजर आते हैं. किसी भी मुद्दे पर उनकी राय कम ही सामने आती है तो टास्क में भी कमजोर पार्टिसिपेशन नजर आता है. ये कंटेस्टेंट हैं जिगना, रिंकू, तहलका, अनुराग डोभाल और अरुण माशेट्टी. जो बिग बॉस के घर में न तो मेकर्स की कसौटी पर खरे उतरे हैं और न ही दर्शकों को इंगेज रख पा रहे हैं. जबकि इनमें से कुछ यूट्यूबर्स भी हैं. जिनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. पर बिग बॉस के घर में वो करिश्मा नहीं दिख रहा.

लोगों को बोर कर रहे हैं ये कंटेस्टेंट्स 

 लोगों की उम्मीद पर खड़े नहीं उतरने वाले कंटेस्टेंट्स की बात करें तो सबसे पहले बात आती है अपने प्रैंक से लोगों को हैरान कर देने वाले तहलका की, जिनकी बोरिंग पर्सनालिटी बिग बॉस के घर में लोगों को अब बोर करने लगी है.  इसके अलावा अरुण माशेट्टी शो में डींगे मरते और दिन भर बेड पर लेटे रहने के अलावा कुछ खास करते नजर नहीं आते.  जिगना को लेकर भी लोगों की एक्सपेक्टेशन बहुत ज्यादा थी लेकिन बिग बॉस के घर में वो कम ही नजर आती हैं. कभी-कभार किचन में खड़ी जिगना की झलक जरूर दिख जाती हैं. रिंकू धवन टेलीविजन की बेबाक पर्सनालिटी मानी जाती हैं, ऐसे में उम्मीद थी कि उनका तहलका घर में दिखाई देगा लेकिन ना वो खास नजर आ रही है और ना ही उनका गेम. अनुराग डोभाल को लेकर तो लोगों के एक्सपेक्टेशन बहुत हाई थे लेकिन वो अब तक घर में सिर्फ पिकनिक ही मना रहे हैं.  ऐसा लगता है कि वो बिग बॉस के घर में रिलैक्स करने आए हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
इन 5 लोगों के लिए बिग बॉस का घर बना पिकनिक का अड्डा, 3 हफ्ते से सिर्फ खा और सो रहे ये कंटेस्टेंट्स
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Next Article
Suhagan Chudail Release Date: इस दिन, इस वक्त और इस जगह आएगी सुहागन चुड़ैल, जो कर रही है अपने 16वें  सुहाग की तलाश
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;