विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 13, 2022

बिग बॉस 16 में शालीन ने सौंदर्या को किया किस तो गौतम को आया गुस्सा, बोले- चीप

इस बार शालीन भनोट से सारी हदें पार कर डाली हैं. जिसके बाद से वो घर वालों के निशाने पर है. सबसे ज्यादा गुस्साए हुए हैं गौतम विज. सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता भी इस मसले पर खामोश नहीं बैठीं.

बिग बॉस 16 में शालीन ने सौंदर्या को किया किस तो गौतम को आया गुस्सा, बोले- चीप
बिग बॉस में किस के चक्कर में होने वाला है हंगामा
नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में नए नए झगड़े और बखेड़े न हो ऐसा कैसे हो सकता है. नया सीजन जब से शुरू हुआ है शालीन भनोट लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. शुरुआत में अपनी शानदार बॉडी को लेकर वो लाइमलाइट में रहे. लेकिन अब कभी अपनी डाइट को लेकर, कभी पाला बदलने को लेकर तो कभी हसीनाओं के चक्कर काटने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार शालीन भनोट से सारी हदें पार कर डाली हैं. जिसके बाद से वो घर वालों के निशाने पर है. सबसे ज्यादा गुस्साए हुए हैं गौतम विज. सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता भी इस मसले पर खामोश नहीं बैठीं.

बिग बॉस के नए प्रोमो को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग एपिसोड काफी गर्मागर्म हो सकता है. एक बार फिर शालीन भनोट ऐसा कुछ करने वाले हैं जिससे पूरे घर में नया ड्रामा शुरू होने वाले है. कलर्स टीवी ने घर के नए बखेड़े की झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. प्रोमो की शुरुआत में ही शालीन भनोट, सौंदर्या शर्मा को किस करते दिखाई दे रहे हैं. बस इस किस ने पूरे घर में हंगामा बरपा दिया. सबसे पहले नाराज दिखे गौतम विज, जो इन दिनों सौंदर्या शर्मा से अट्रेक्टेड हैं. इस किस के बाद गौतम विज तो नाराज दिखे ही टीना दत्ता भी अपनी राय देने से नहीं चूकीं.

किस के बाद गौतम विज का पहला रिएक्शन था कि ये चीपनेस है. जिसके बाद शालीन भनोट और गौतम विज के बीच बहस भी हुई. प्रोमो में ये भी देखा जा सकता है कि गौतम विज सौंदर्या शर्मा में भी बहस हो रही है. सौंदर्या शर्मा कोशिश करती हैं कि वो गौतम विज को शांत कर सकें लेकिन गौतम विज शांत नहीं होते. जिस पर गुस्साई सौंदर्या शर्मा कहती हैं कि क्या वो पति है मेरा. इसके बाद प्रोमो में टीना दत्ता का रिएक्शन भी दिखाई दे रहा है. टीना दत्ता इस पूरे सिक्वेंस पर कहती नजर आ रही हैं, ‘मेरा बॉय फ्रेंड ऐसा करेगा तो मैं तो टॉलरेट नहीं करूंगी'. उनका इशारा किस तरफ है ये समझा जा सकता है. क्योंकि, इन दिनों शालीन भनोट, टीना दत्ता के पीछे पीछे घूमते हुए भी नजर आ रहे हैं.

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रानी मुखर्जी की ये फिल्म देख छलक जाएंगे आपकी आंखों से भी आंसू, अब टीवी पर देख सकेंगे फिल्म
बिग बॉस 16 में शालीन ने सौंदर्या को किया किस तो गौतम को आया गुस्सा, बोले- चीप
सुहागन चुड़ैल और आदमियों का शिकार करने वाली यक्षिनी के बाद आ रही है नाग वधू, एक रात में कर देती है पार्टनर का कत्ल
Next Article
सुहागन चुड़ैल और आदमियों का शिकार करने वाली यक्षिनी के बाद आ रही है नाग वधू, एक रात में कर देती है पार्टनर का कत्ल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;