Bigg Boss 16: शिव ठाकरे की इस बात पर फूट-फूट कर रोने लगीं निमृत कौर, बोलीं- 'मुझे एंग्जायटी इश्यूज है'

बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो वायरल हो रहा है, जिसमें निमृत कौर और शिव ठाकरे के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही है.

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे की इस बात पर फूट-फूट कर रोने लगीं निमृत कौर, बोलीं- 'मुझे एंग्जायटी इश्यूज है'

शिव ठाकरे और निमृत कौर में हुई लड़ाई

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 में हर दिन कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है, जो दर्शकों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाने वाला है. साथ ही नए-नए ट्विस्ट्स देखने वालों का खूब मनोरंजन भी कर रहे हैं. शो में आ रहे नए-नए मोड़ जहां एक ओर कंटेस्टेंट्स का असली चेहरा सामने ला रहे हैं, वहीं इसके जरिए कुछ कंटेस्टेंट्स की कमजोरियां भी सामने आ रही हैं. शो के लेटेस्ट प्रोमो में निमृत कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं होती दिख रही है. प्रोमो को देख कर लगता है कि शो का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

निमृत को आया गुस्सा

प्रोमो में देखा जा सकता है कि कई सारे घर वालों के सामने शिव, निमृत से कह रहे होते हैं कि उन्हें बिना पूछे घर वालों का सामान नहीं छूना चाहिए था. निमृत अपनी सफाई दे रही होती हैं और शिव भी लगातार उन पर बरसते नजर आते हैं. इस बीच निमृत बड़बड़ाते हुए लॉबी से उठकर बाहर की ओर जाने लगती हैं. इस पर शिव कहते हैं कि इसमें ओवरएक्टिंग करने की जरूरत नहीं है, उनकी ये बात सुन कर निमृत बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाती हैं.

निमृत ने कहा- मुझे एग्जाइटी इश्यूज हैं

निमृत गुस्से में शिव की ओर बढ़ती है और कहती हैं कि तुमने ओवरएक्टिंग किसके लिए कहा. इस दौरान दूसरे घर वाले निमृत को संभालते हैं. हालांकि शिव की बात से निमृत को चोट पहुंचती है और वह अपने बेड पर जाकर फूट-फूट कर रोने लगती हैं. इस दौरान साजिद खान सहित दूसरे घर वाले वहां आते हैं और उन्हें समझाते हैं. इस दौरान निमृत, साजिद खान से कहती है कि, 'सर मुझे एग्जाइटी इश्यूज हैं, मैंने इसे कई बार समझाया है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com