Bigg Boss 16: फिनाले में पहुंचा ये कंटेस्टेंट, प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम को टास्क रद्द करना पड़ा भारी

बिग बॉस 16 अपने फिनाले वीक में चल रहा है. ऐसे में शो के अंदर काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. इस वक्त सलमान खान के इस शो में कई कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में चल रहे हैं. लेकिन शो में एक कंटेस्टेंट ने टिकट टू फिनाले हासिल कर लिया है.

Bigg Boss 16: फिनाले में पहुंचा ये कंटेस्टेंट,  प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम को टास्क रद्द करना पड़ा भारी

फिनाले में पहुंचा ये कंटेस्टेंट

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 अपने फिनाले वीक में चल रहा है. ऐसे में शो के अंदर काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. इस वक्त सलमान खान के इस शो में कई कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में चल रहे हैं. लेकिन शो में एक कंटेस्टेंट ने टिकट टू फिनाले हासिल कर लिया है. इस कंटेस्टेंट का नाम निमृत कौर अहलूवालिया है. दरअसल निर्माताओं ने हाल ही में टिकट टू फिनाले टास्क पेश किया और अन्य घरवालों को निमृत कौर अहलूवालिया से टीटीएफ छीनने और अगली कप्तान बनने का मौका दिया.

जैसे ही बिग बॉस ने टास्क समझाया तो प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम ने फैसला किया कि वह टास्क को नहीं करेंगी. वह टास्क को रद्द करने का निर्णय लेती हैं ताकि किसी को टिकट टू फिनाले न मिले. हालांकि, बिग बॉस में एक ट्विस्ट आता है और निमृत कौर अहलूवालिया फिनाले वीक में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट बन जाती हैं. यह देख प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम भी हैरान हो जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्य के अनुसार, 'बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को टास्क में एक दूसरे के भाग्य तय करने का अवसर देते हैं जिसमें एक टेलीविजन-कैसेट-रिमोट सेटअप शामिल होता है. गार्डन एरिया में बिग बॉस ने एक अस्थायी टेलीविजन सेट रखा होता है जिसमें कंटे्स्टेंट्स की तस्वीरें नजर आती हैं. इस दौरान कंटेस्टेंट्स ने रिमोट कंट्रोल से अपने खिलाफ किसको कप्तानी की दौड़ से बाहर किया. निमृत पहले जाता है और प्रियंका के कैसेट को बम से उड़ा देता है और उसे कप्तानी की दौड़ से बाहर कर देता है, सुम्बुल आगे जाकर शालीन का नाम लेती है, शिव अर्चना का नाम लेता है, शालीन एमसी स्टेन का नाम लेता है और इसके परिणामस्वरूप ये सभी प्रतियोगी टिकट टू फिनाले की दौड़ से बाहर हो जाते हैं.